Tuesday, November 30, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसपा सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहे फारुख हसन को परिवार सहित...

सपा सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहे फारुख हसन को परिवार सहित हत्या का डर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: पिछली सपा सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे फारुख हसन नए ग्राम पांचली बुजुर्ग के ग्राम प्रधान व भाई सहित दो अन्य लोगों पर पूरे परिवार की हत्या करने का खुला आरोप लगाया है।

फारूख हसन की वायरल हुई एक वीडियो में फारुख रो-रो कर सपा मुखिया अखिलेश यादव व मेरठ जिले के डीएम, एसएसपी, डीजीपी व सीएम योगी आदित्यनाथ से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। वायरल वीडियो में फारुख हसन ने अपनी मां के ग्राम प्रधान प्रत्याशी घोषित करने के बाद ग्राम प्रधान व साथियों द्वारा पूरे परिवार की हत्या करने का खुला आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में ग्राम प्रधान और उसके भाई सहित सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज कर सकती है।

गौरतलब है कि सरूरपुर थाना क्षेत्र के पांचली बुजुर्ग गांव निवासी फारुख हसन पूर्ववर्ती सपा सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे थे। लगभग 7 महीने तक राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त रहे फारुख हसन एक लूंगी डांस के मामले में वायरल वीडियो के बाद काफी चर्चा में आए थे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनके करीबी संबंध माने जाते हैं।

सपा सरकार बनने से पहले वे पांचली बुजुर्ग से लखनऊ तक साइकिल यात्रा करके भी काफी चर्चा में आए थे। उन्होंने इसके लिए पूरे गांव में अखिलेश यादव के साथ पोस्टर छपवा कर लगवाए हैं। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को फारुख हसन की लगभग पांच मिनट की एक वीडियो वायरल हुई थी।

वायरल वीडियो में फारुख हसन ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि उनकी मां शहनाज के प्रत्याशी घोषित होने के बाद से पांचली बुजुर्ग के मौजूदा प्रधान शहजाद उनके भाई गुलबहार फिर अली वह इमरान नाम के दो अन्य युवकों ने उनकी और उनके परिवार की हत्या करने की प्लानिंग ली है। फारुख हसन वायरल वीडियो में रो-रो कर बता रहे हैं कि उनके उनके परिवार की हत्या करने की पूरी साजिश ग्राम प्रधान द्वारा कर ली गई है।

वीडियो में फारुख प्रधान उसके भाई और दो अन्य युवकों पर खुला और हत्या का खुला रोक लगाकर कह रहे हैं कि उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा की जरूरत है। उनके समर्थकों व परिवार वालों को घर पर आकर धमकाया जा रहा है।

फारुख हसन ने अपनी वीडियो में रोते हुए हाथ जोड़कर मेरठ जिले के एसएसपी अजय साहनी, जिलाधिकारी, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बार-बार रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि उनकी तथा  परिवार की जान बचा लीजिए वरना ग्राम प्रधान और उसके समर्थक कभी भी हत्या कर सकते हैं।

पूर्व मंत्री फारुख हसन ने वीडियो वायरल करके ग्राम प्रधान व उसके भाई सहित चार लोगों पर खुलेआम हत्या का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। उधर, जैसे ही यह वीडियो वायरल हुई पुलिस और खुफिया विभाग तुरंत सक्रिय हो गया और मामले की जांच में जुट गए है।

माना जा रहा है कि ग्राम प्रधान शहजाद, उनके भाई गुलबहार इमरान और फजर अली के खिलाफ पुलिस जल्दी हत्या की साजिश करने का मुकदमा दर्ज कर सकती है। वहीं इस में इंस्पेक्टर सरूरपुर अरविंद कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और  तहरीर प्राप्त होते ही आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments