Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअंतरजातीय शादी के कारण पिता ने किया गर्भवती बेटी का गला रेतकर...

अंतरजातीय शादी के कारण पिता ने किया गर्भवती बेटी का गला रेतकर कत्ल

- Advertisement -

जनवाणी संवादाता | 

नई दिल्ली: झारखंड से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन हर कोई सकते में है। राज्य के धनबाद में एक पिता ने अपनी बेटी की जाति से बाहर शादी करने के चलते उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। वह अपनी नवविवाहित बेटी और पत्नी को जमीन दिखाने के बहाने दूर ले गया और उसका गला रेत दिया।

खेत दिखाने के बहाने की हत्या

गोविंदपुर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना बुधवार ( 21 जुलाई) की शाम करीब छह बजे की है। आरोपी की पहचान राम प्रसाद के रूप में हुई है, जो अपनी पत्नी और बेटी को झरिया बस्ती से गोविंदपुर नवाटांड एक ऑटोरिक्शा से खेत दिखाने के लिए ले आया था।

बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार आरोपी की 20 वर्षीय बेटी खुशबू कुमारी गर्भवती थी। पुलिस ने मृतिका का शव गोविंदपुर नवाटांड में एक खाली भूखंड से बरामद किया, जहां आरोपी उन्हें दौरे पर ले गया था।

बेटी की गर्दन पर कई बार धारदार हथियार से किया वार

जानकारी के अनुसार जब राम प्रसाद का परिवार जमीन का दौरा कर रहा था तभी उसने कथित तौर पर अपनी बेटी की गर्दन पर कई बार धारदार हथियार से वार कर दिया। बेटी को खून से लथपथ देख उसकी पत्नी मदद के लिए रोने लगी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

बाद में खुशबू का शव खून से लथपथ देखकर उसकी मां बेहोश हो गई। इसके कुछ समय बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने कहा कि मृतिका की मां की शिकायत के अनुसार, सात महीने पहले अपनी बेटी की अंतरजातीय व्यक्ति से शादी करने के बाद उसका पिता राम प्रसाद नाखुश था इसलिए उसने यह हत्या की।

इधर, झरिया के थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार झा ने कहा कि गोविंदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अपराधी की तलाश जारी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments