Saturday, April 13, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood Newsदीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' की रिलीज डेट तय

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट तय

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट तय हो गयी ​है। इसकी रिलीज डेट पहले भी चार बार बदली गई है। मेकर्स ने पोस्टर जारी कर फिल्म की रिलीज डेट को खिसका कर 25 जनवरी 2024 के लिए लॉक किया है। इस पोस्टर को फिल्म की स्टार कास्ट ने भी शेयर किया है।

फिल्म में दीपिका के साथ पहली बार ऋतिक रोशन एक्शन करते दिखाई देंगे। दीपिका ने फिल्म के फर्स्ट लुक को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन दिया- अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए। फाइटर, भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज के लिए तैयार है। दीपिका के पोस्ट करते ही फैंस के कमेंट की भरमार लग गई। हर कोई फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड नजर आया।

दीपिका ही नहीं ऋतिक रोशन ने भी इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ऋतिक ने ट्वीट किया – 25 जनवरी 2024- मिलेंगे थियेटर्स में। ऋतिक के इस ट्वीट पर फैंस लगातार कमेंट कर देरी की वजह पूछ रहे हैं।

भारत के 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने फिल्म को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का डिसीजन लिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फाइटर के साथ निर्माता बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें है, जो दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज मानी जा रही है।

फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान पहले 2021 में ऋतिक के जन्मदिन पर किया गया था। इसके बाद 26 जनवरी 2023 इसकी रिलीज डेट तय की गई थी। बाद में इसे भी बदल कर 28 सितंबर 2023 किया गया था। लेकिन अब मेकर्स ने 25 जनवरी 2024 की रिलीज डेट तय किया है।

यूजर्स का मानना है कि क्या प्रभास की सालार फिल्म की वजह से इसकी रिलीज डेट या फिर शाहरुख खान की पठान फिल्म इसकी वजह है। वहीं कुछ ने आदिपुरुष के वीएफएक्स को देखते हुए कहा कि जितना भी देरी करनी है कर लो, लेकिन सीजीआई अच्छा होना चाहिए। जो भी हो फैंस ऋतिक को वापस एक्शन करते देखने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments