Sunday, February 28, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Muzaffarnagar पहले देश बेचा अब किसानों को बेच रहे मोदी: प्रियंका

पहले देश बेचा अब किसानों को बेच रहे मोदी: प्रियंका

- Advertisement -
0
  • प्रियंका वाड्रा ने बघरा किसान पंचायत में साधा केन्द्र पर निशाना

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने दो मित्रों को लाभ् पहुंचाने के लिए पहल देश बेचा अब किसानों व उनके खेतों को बेचने के लिए कृषि विरोधी काले कानून पास कर किसानों का मजाक उडा रहे हैं।

जनपद मुजफ्फरनगर के ब्लाक बघरा के कल्याणकारी इंटर कालेज में पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक व उनके पुत्र पूर्व विधायक पंकज मलिक द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार पर हमला बोला उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आडे हाथ लेते हुए कहा कि उनको किसानों की परवाह नहीं है और वह किसानों को अपने दो तीन अरबपति मित्रों को बेचने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि जब किसान चाहते हैं कि यह कानून वापस हों तो सरकार क्यों उन पर जबरन इन्हें लाद रही है। उनका कहना था कि सरकारी मंडियों को खत्म कर सरकार किसानों की उपज को चंद पूंजी पतियों के हवाले करना चाहती है। उन्होने कहा सरकार दावा कर रही है कि उसने किसानों की भलाई के लिए कानून बनाए हैं। उन्होंने कहा किसान और जवान इस देश की शान हैं।

जनता ने मोदी को दो-दो बार पीएम बनाया इस भ्रोसे से कि वह हमारे लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा पहली बार मोदी की सरकार आई तो बड़ी बड़ी बातें हुईं, 2017 से यहां गन्ने का मूल्य ही नहीं बढ़ा है। पीएम मोदी ने किसानों का बकाया पूरा नहीं किया, लेकिन अपने लिए 16 हजार करोड़ में हवाई जहाज खरीद लिया है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने नए कानून बनाकर उद्योगपतियों को जमाखोरी करने का लाईसेन्स दिया है ताकि वह जमाखोरी कर सकें। उन्होने कटांक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के आवास से कुछ दूरी पर किसान बैंठे हैं, पीएम मोदी अमेरिका, चीन और पाकिस्तान जा सकते हैं, लेकिन दिल्ली में बैठे किसानों से नहीं मिल सकते हैं।

बनाए गए कानून के तहत विवाद की सुनवाई एसडीएम या उसके उपर का एक अधिकारी सुनेगा। अदालत में जाने का अधिकार किसान को नहीं है। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार शर्मा, नगराध्यक्ष जुनैद रऊफ ,पूर्व मंत्री दीपक कुमार, प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार, दीपेन्द्र हुड्डा, पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, पूर्व विधायक पंकज मलिक ने उन्हे हल व गदा देकर सम्मानित किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments