Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ के सरूरपुर ब्लाक में पहला परिणाम घोषित

मेरठ के सरूरपुर ब्लाक में पहला परिणाम घोषित

- Advertisement -
+1

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सबसे पहले ग्राम पंचायत सदस्यों के परिणाम आने शुरू होंगे। इसके बाद प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य के परिणाम आएंगे। सबसे देरी से जिला पंचायत सदस्यों के परिणाम आएंगे। दोपहर 12 से परिणाम आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

मेरठ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का पहला परिणाम घोषित हो चुका है। सरूरपुर ब्लाक में रतौली से अर्चना ने 109 मतों से जीत हासिल की है। उधर, मेरठ ब्लाक के ततीना ग्राम पंचायत का पहला परिणाम भी घोषित हो गया। यहां से पप्पू जीते है।

12:47 PM, 02-MAY-2021                                                                    

बिजनौर में कोरोना से बचाने के लिए भले ही लाख सख्ती की जा रही है लेकिन, अफसर ही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। आरजेपी इंटर कॉलेज में कोरोना संक्रमित एक अधिकारी आराम से घूमते रहे। अफसर के सामने तो कर्मचारी कुछ नहीं बोले लेकिन, एक-दूसरे से बात करके विरोध जताया। कहा कि अफसर की रिपोर्ट अब तक निगेटिव नहीं आई है। कर्मचारियों के विरोध की भनक बाद में अफसर को भी लग गई। फिर वह कुछ देर के लिए कुर्सी पर बैठे और बाद में कहीं गुम से हो गए।

12:11 PM, 02-MAY-2021                                                                      

सहारनपुर जनपद में मतगणना स्थलों पर रविवार सुबह से ही भीड़ जुटी है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ाई गई। सभी मतगणना स्थल पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस तैनात की गई है।

12:05 PM, 02-MAY-2021                                                                        

शहर में कुकड़ा मंडी के बाहर प्रत्याशी और एजेंटों की भारी भीड़ जुटने पर पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को पीछे किया। मोरना, खतौली ब्लाक पर भी भारी भीड़ के चलते दो गज की दूरी का पालन नहीं हो रहा। राउंड वाइज मतगणना कराई जा रही है। पहले चक्र में 15 ग्राम पंचायतों को शामिल किया गया है।

पश्चिमी यूपी के छह जिलों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार सुबह आठ बजे से शुरू हो चुकी है। बताया गया कि दो शिफ्टों में मतगणना की जाएगी। पहली शिफ्ट सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक चलेगी। इसके बाद दूसरी शिफ्ट की मतगणना फाइनल रिजल्ट की जानी है। वहीं मेरठ में एडीजी राजीव सभरवाल ने सुबह-सुबह कई केंद्रों का निरीक्षण किया।

12:05 PM, 02-MAY-2021                                                                 

बिजनौर के हल्दौर में सीडी इंटर कॉलेज में कुछ कर्मचारियों की तबीयत बिगड़ने के कारण अपने निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे बाद मतगणना शुरू हुई। इसके बाद कर्मचारियों को उपचार दिलाया गया। मतगणना के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लघंन किया गया।

मुजफ्फरनगर जिले में सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू करनी थी, लेकिन भारी भीड़ के कारण एजेंटों और प्रत्याशियों को देर से प्रवेश मिला। जिस कारण मतगणना का कार्य नौ बजे जाकर शुरू हुआ। शाहपुर में 9:30 बजे और जानसठ में 9:20 पर मतगणना शुरू हुई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments