Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपांच बीघा जमीन के लिए ताऊ को उतारा मौत के घाट

पांच बीघा जमीन के लिए ताऊ को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -
+1
  • डौला गांव में अपने छोटे भाई के पास रहता था मृतक
  • जमीन हड़पने के लिए भतीजे ने दिया घटना को अंजाम
  • गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को ईको गाडी में डालकर गंगनहर में फेंका, गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के डौला गांव में भतीजे ने पांच बीघा जमीन के लिए अपने ताऊ की गला दबाकर हत्या कर दी और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। मृतक बुजुर्ग पत्नी के छोड़ जाने के बाद से अपने छोटे भाई के पास ही रहता था।

जमीन हडपने के लिए भतीजे ने यह कदम उठाया और हत्या की घटना को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद ईको गाडी में शव मुरादनगर ले जाकर गंगनहर में फेंक दिया। लापता बुजुर्ग की तलाश में जुटी पुलिस ने शक होने पर भतीजे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस अब शव तलाशने में जुटी है। बुजुर्ग की हत्या के बाद गांव में हडकंप मचा हुआ है।

डौला गांव निवासी 65 वर्षीय हरिओम पुत्र रामकिशन काफी वर्षो से अपने भाई के यहां रहता था और 35 साल पहले उसकी पत्नी उसको किसी कारणों के छोड़कर चली गयी। उसके हिस्से में पांच बीघा कृषि भूमि आती थी। पिछले कुछ दिनों से वह अपने भाई विरेंद्र के साथ न रहकर कुनबे के दूसरे लोगों के साथ रह रहे थे और उनके घेर का सभी काम करता था।

यह राहुल पुत्र विरेन्द्र को अच्छा नहीं लगता था और उसको शक था कि कहीं उसके ताऊ की जमीन को वह अपने नाम न करा ले। जिसके बाद उसने अपने ताऊ की बीस मई को ईको कार में बैठाकर रास्ते में हाथ बांधकर गला दबाकर हत्या कर दी और उसको गंगनहर में फेंक दिया।

जब वह कई दिन से नहीं मिला तो आठ दिन पहले सुनील पुत्र जयभगवान ने लापता होने की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी तो हरिओम के भतीजे राहुल पुत्र विरेंद्र की ओर शक की सूई घूम गई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने चाचा की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

एसओ रवि रत्न के मुताबिक राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने गला दबाकर अपने चाचा हरिओम की हत्या की। इसके बाद शव ईको गाड़ी में मुरादनगर ले जाकर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने ईको गाड़ी भी कब्जे में ले ली है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments