Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपत्रकार एक सच्चा समाजसेवी होता है: अभिमन्यु गुप्ता

पत्रकार एक सच्चा समाजसेवी होता है: अभिमन्यु गुप्ता

- Advertisement -
  • अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकारों का सम्मान समारोह का आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में स्थित लांयस नेत्र चिकित्सा केन्द्र पर रविवार को हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। वहां पत्रकारों को पगडी पहनाकर सम्मानित किया और वक्ताओं ने कहा कि यदि सच्चा समाजसेवी कोई है तो वह सिर्फ पत्रकार है। वह बिना किसी भेदभाव से जनता की समस्या को उठाते है।

अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में लायंस क्लब अग्रवाल मंडी के द्वारा हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर लायंस नेत्र चिकित्सा केन्द्र पर आयोजित सम्मान समारोह का शुभारंभ सुप्रसिद्ध समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता ने किया। सुप्रसिद्ध समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि पत्रकार समाज का स्तम्भ है और पत्रकारों की लोकतंत्र में अहम भूमिका है, जो हर पल एक समाजसेवक के रूप में कार्य करते हैं।

उनके द्वारा किए गए कार्यों की सभी को सराहना करनी चाहिए और पत्रकार ही बिना किसी भेदभाव के सभी की समस्याओं को सामने लाता है, जिसके बाद अधिकारी भी उनका निस्तारण करते है।

सम्मानित होने वाले पत्रकारों में सईद अहमद, अमित पंवार, यशवीर सिंह, दीपक गुप्ता, गौरव कुमार, मेंहदी हसन, विपुल जैन, विवेक जैन, डा. राजीव गुप्ता, मुशीर खान ने क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों को सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पंकज गुप्ता, मनोज मित्तल, सचिन सिंघल, आशुतोष मित्तल, अजय मित्तल, अनिल गांधी, मनोज गुप्ता, डा. दीपक शर्मा उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments