Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatखाद्य टीम ने डेयरी व कोल्डड्रिंक एजेंसी से सैंपल लिए

खाद्य टीम ने डेयरी व कोल्डड्रिंक एजेंसी से सैंपल लिए

- Advertisement -
  • छापेमारी से मचा हडकंप, दुकानदार शटर गिराकर हुए गायब, बागपत में एक्सपायर रिफाइंड नष्ट कराया

जनवाणी संवाददाता  |

बागपत/खेकड़ा: जनपद भर में दूध की डेयरी व कोल्डड्रिंक की एजेन्सी पर खाद्य टीम द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी कर बागपत, खेकड़ा, अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे सहित कई स्थानों से कोल्डड्रिंक, दूध, लीची ड्रिंक आदि के सेंपल लिए। वहीं बागपत में एक दुकान से एक्सपायर रिफाइंड को नष्ट कराया गया। छापेमारी की खबर से नगर के कोल्डड्रिंक व दूध विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया। दुकानदार दुकानों के शटर गिराकर फरार हो गए।

साप्ताहिक राशिफल | Weekly Horoscope | 22 May To 28 May 2022 | आपके सितारे क्या कहते है

 

गर्मियों का सीजन चल रहा है। जिसके चलते शीतल पेय पदार्थों की बिक्री भी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में दूध में मिलावटी पदार्थों व कोल्डड्रिंक में नकली पेय पदार्थों की भरमार भी बढ़ रही है। वहीं कुछ लोग एक्सपायर हो चुका माल भी बेच रहे है। जिससे लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

उसी को लेकर सोमवार को बागपत में सहायक आयुक्त खाद्य मानवेन्द्र सिंह के निर्देशन में टीम ने छापेमारी की। बागपत में पांडव रोड स्थित नौशाद की दुकान से एक लीची ड्रिंक का नमूना, टेलीफोन एक्सचेंज रोड से वाजिद के यहां से नमकीन का नमूना लिया और उसके यहां रिफाइंड एक्सपायर मिला, जिसको नष्ट कराया गया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि एक्सपायर सामान रखा तो कार्रवाई की जाएगी। फौलादनगर से शाहरूख के यहां से दूध, अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे से बाबूराम की दुकान से सरसो के तेल का नमूना, अहैडा रेलवे फाटक से तासीन की दुकान से मिठाई का नमूना लिया गया।

खेकड़ा में खाद्य निरीक्षक रमेश चंद ने नगर की कोल्डड्रिंक व दूध की डेयरी पर छापेमारी की। उन्होंने पाठशाला रोड स्थित क्लासिक कोल्डड्रिंक की एजेंसी पर छापा मारा।

वहां पर उन्होंने दो कोल्डड्रिंक के सेंपल लिए। कोल्डड्रिंक व दूध की एजेसी पर छापेमारी की सूचना पर नगर में दूध की डेयरी व कोल्डड्रिंक के दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। दुकानदार दुकानों का शटर गिराकर वहां से फरार हो गए। जिसके चलते बाकी एजेंसी के सेंपल नही लिए जा सके। खाद्य निरीक्षक रमेश चंद ने कहा कि उनका ये अभियान निरंतर जारी रहेगा किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments