Thursday, May 13, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSमेरठ में शराब पीने से चार की मौत, मामले की जांच शुरू

मेरठ में शराब पीने से चार की मौत, मामले की जांच शुरू

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: जनपद में जहां पंचायत चुनाव में तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है तो वहीं इंचौली थाना क्षेत्र के गांव साधारणपुर से एक बड़ी खबर आमने आई है। बताया गया कि इस गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। उधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली। इंचौली थानाध्यक्ष का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बताया जाएगा।

अंतिम संस्कार करते गांव के लोग।

पुलिस के अनुसार चारों मृतक साधारणपुर गांव के निवासी थे। तीन की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसमें पंकज पुत्र विजयपाल, जॉनी पुत्र हरपाल व अंकित पुत्र चांद शामिल है। आरोप है कि पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। किसी भी शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया।

मृतकों के नाम 

1. नीरज (28 वर्ष) पुत्र नत्थू सिंह ने रविवार को शराब पी थी। कल शाम को ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आज सुबह नीरज की मौत हो गई। नीरज की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

2. कपिल (30 वर्ष) पुत्र विजयपाल ने भी रविवार शाम में ही शराब थी। शराब पीने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने उसे जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद मेडिकल लेकर गए, जहां से किसी निजी अस्पताल के लिए भेज दिया गया। वहीं रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। आज सुबह गांव में ही कपिल का अंतिम संस्कार किया गया। कपिल अपने पीछे पत्नी मॉनी और दो बच्चों को छोड़ गया है।

3. दीपक (32 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय विजेंद्र की रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे शराब पीने से मौत हो गई। दीवक की पत्नी का नाम रूबी है। वहीं दीपक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

4. बिजेंद्र (55 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय रामजीलाल की रविवार सुबह करीब पांच बजे शराब पीने से मौत हो गई। उसकी पत्नी का नाम सोना है।  रविवार सुबह 5:00 बजे के करीब मौत हुई। बताया गया कि बिजेंद्र दीपक का पिता था। पिता-पुत्र की मौत होने से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments