Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSतूफान बना काल: बारिश में छत गिरने से परिवार के चार सदस्यों...

तूफान बना काल: बारिश में छत गिरने से परिवार के चार सदस्यों की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले की सदर कोतवाली इलाके में बृहस्पतिवार अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन मासूम बच्चों सहित मां की मलबे में दबने से मौत हो गयी। हादसा मकान की छत गिरने से हुआ।

बताया जा रहा है कि जिले में दो दिन से लगातार हो रही रुक रुककर बारिश के चलते यह हादसा हुआ है। घटना उस समय की है जब पूरा परिवार मकान में सुबह के समय सो रहा था। उसी दौरान अचानक भर भराकर मकान की छत गिर गई और दबकर चार लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, हादसा होते ही आसपास के लोग ईकट्ठा हो गए और मलबे में से दबे लोगों को घंटों की मेहनत के बाद बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि पिता व एक पुत्र को गभीर चोटें आयी हैं। फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे मामले की जानकारी कर रहे हैं।

हादसे के समय 6 लोग मकान में सो रहे थे

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के मौहल्ला कलन्दरशाह का है। जहां पर शाहिद के परिवार के छह लोग मकान के भीतर सो रहे थे। जहां पर लगातार हो रही बरसात के चलते मकान की कच्ची छत भर-भराकर गिर गयी है। जिसमे 3 बच्चो सहित मां की दर्दनाक मौत हो गयी है जबकि पिता शाहिद व एक पुत्र सोएब को चोट आयी है। हादसे की सूचना पर आसपास के लोगो व प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में सभी घटनास्थल पर पहुंचे।

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

जहा मलबे से घायलों को निकाल कर सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया , जहा 3 बच्चे ओर उनकी माँ को मृतक घोषित कर दिया। मृतक मासूम बच्चों के नाम इरम, सुहेल व चन्दो व मां का नाम अफसाना बताया जा रहे है। उधर इस मामले में सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर का कहना है कि यह लोग जब एक महिला और बच्चों को लेकर आए थे। उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments