Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की भिड़ंत में चार लोग घायल

ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की भिड़ंत में चार लोग घायल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रामराज: थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्ठी इब्राहिमपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली तथा कार की भिडंत हो गई। भिडंत में चार लोग घायल हो गये। घायलों को ग्रामीणों नें रामराज के एक निजी चिकित्सक के यहॉ तथा एक घायल को जानसठ अस्पताल में भिजवाया।

जानसठ थाना क्षेत्र के ग्राम गुजरेडी निवासी अश्वनि पुत्र महक सिंह ने बताया कि मंगलवार की दोपहर वह अपनें साथी जावेद पुत्र निसार निवासी जानसठ के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ने भरकर टिकौला शुगर मिल में डालनें के लिये जा रहा था। जब वह अपना ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर रामराज थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्ठी इब्राहिमपुर में पहुॅचे तो मेरठ की ओर से आई एक स्विफ्ट कार ने सामने से उनके ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी।

टक्कर लगनें से ट्रैक्टर का पहिया टूट गया तथा ट्रैक्टर पर सवार दोनो युवक घायल हो गये। भिडंत में कार चालक दो युवक भी घायल हो गये। कार चालक घायल युवकों को ग्रामीणों नें कार से निकालकर रामराज के एक निजी चिकित्सक के यहॉ भिजवाया। घायल ट्रैक्टर चालक अश्वनि को ग्रामीणों नें एम्बुलेंस बुलाकर जानसठ अस्पताल के लिये भिजवाया। खबर लिखे जानें तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर थानें पर नही आई है। घंटो तक रही राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति।

पुट्ठी इब्राहिमपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली तथा कार की भिडंत होने से कार तथा ट्रैक्टर ट्रॉली बीच सडक पर ही खडी हो गई जिससे मार्ग पर दोनों ओर लम्बा जाम लग गया। यह जाम की स्थिति घंटों तक बनी रही। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुॅची पुलिस नें कडी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली तथा कार को सडक से हटवाया तथा जाम खुलवाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments