Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाजपाईयों ने किया प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव का स्वागत

भाजपाईयों ने किया प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव का स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: बिजनौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद मंगलवार को शामली में आयोजित सभा में जाते समय यहां मुजफ्फरनगर पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्षा स्वतंत्र देव सिंह का भव्य स्वागत किया गया।

बता दें कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को किसान संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिजनौर के धामपुर में पहुंचे थे। यहां पर उनके द्वारा अन्य कई कार्यक्रमों में अपनी उपस्थित दर्ज कराने के साथ रात्रि विश्राम किया और आज सवेरे वह बिजनौर से जनपद शामली के लिए रवाना हुआ।

मुजफ्फरनगर पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में पार्टी कार्यकतार्ओं ने उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। कार्यकतार्ओं ने स्वतंत्र देव सिंह के स्वागत को अभूतपूर्व बनाने के लिए पुष्प वर्षा भी की। यहां से वह जनपद शामली में पार्टी कार्यालय पर पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए रवाना हुए।

शामली बार्डर पर गन्ना मंत्री सुरेश राणा के नेतृत्व में कार्यकतार्ओं ने स्वतंत्र देव सिंह का भव्य स्वागत किया। बिजनौर में सभा के दौरान स्वतंत्र देव सिंह को भाकियू कार्यकतार्ओं द्वारा काले झंडे दिखाने की घटना के बाद आज मुजफ्फरनगर में उनके काफिले को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किये गये थे। शामली बार्डर तक ही भारी पुलिस फोर्स तैनात रही और अफसर भी पूरी तरह से सतर्क नजर आये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments