Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeCoronavirusकल सोमवार से फिर तीन दिन बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर, आदेश जारी

कल सोमवार से फिर तीन दिन बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर, आदेश जारी

- Advertisement -
0
  • अब 26, 27 और 28 तारीख को भी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे
  • सभी कार्यालयों में सेनिटाईजेशन कराया जाएगा
  • सरकार को बड़े और कड़े निर्णय भी लेने पड़ सकते है

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। पिछले दो दिनों में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे है। नए मामले सामने आने से सरकार के हाथ पाँव फुले है। कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए रोज नए-नए आदेश सरकार की तरफ से जारी किए जा रहे है।

सरकार ने पूरे प्रदेश में रविवार को कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया था। रात्रि कर्फ्यू भी जारी है। लेकिन सरकारी कार्यालयो में काम करने वाले कर्मचारियों में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। इसी बीच सरकार ने एक आदेश और जारी किया था जिस आदेश के अनुसार 23, 24 और 25 अप्रैल को प्रदेश के सभी कार्यालयों को बंद रखे गए।

इस आदेश का विस्तार करते हुए अब 26, 27 और 28 तारीख को भी सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। इसका भी आदेश जारी किया गया है। इन तीन दिनों में सभी कार्यालयों में सेनिटाईजेशन कराया जाएगा। हालांकि इन दिनों अति आवश्यक कार्य वाले विभाग खुले रहेंगे और सभी कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि वो अपने मोबाइल फ़ोन ऑन रखें।

गौरतलब है कि सरकार कोरोना की चेन तोड़ने के लिए रोजाना नए नए आदेश जारी कर रही है मगर जो आंकड़े निकल कर सामने आ रहे हैं वह हैरान कर देने वाले हैं।

पिछले दो दिनों मे बड़ी संख्या में कोरोना के नए मामले आने से हड़कंप मचा हुआ है वही बड़ी संख्या में लोगों की मौत भी हो रही है।

बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार जिस तरफ से हर सम्भव प्रयास कर रही है, उससे लगता नही इस चैन को तोड़ना इतना आसान नहीं होगा। अगर कोरोना का यही आलम रहा तो सरकार को बड़े और कड़े निर्णय भी लेने पड़ सकते है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments