Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउद्योगों को बढ़ावा देना सरकार की प्राथमिकता: महेंद्र नाथ पांडेय

उद्योगों को बढ़ावा देना सरकार की प्राथमिकता: महेंद्र नाथ पांडेय

- Advertisement -
  • सरकार की योजनाओं को जन जन तक है पहुंचाना, साध्वी निरंजन ज्योति
  • आईआईटए में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री

जनवाणी संवादाता |

मेरठ: आईआईए भवन में शनिवार को निर्यात सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने किया। कार्यक्रम का आयोजन इंडियन इंडस्ट्री एसोसिएशन की ओर से किया गया। यहां विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति रही।

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए केंद्र और राज्य सरकार विभिन्न योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचे यह उनकी पहली प्राथमिकता है। उद्यमियों की जो भी समस्याएं हैं। उनका भी समाधान किया जा रहा है।

मेरठ स्पोर्ट्स के नाम मे देशभर में मशहूर है, यहां से काफी कंपनियां निर्यात करती है। कंपनियों को जो भी समस्या है उसे भी दूर कराया जाएगा। यहां उन्होंने उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए हर प्रयास करने के बात कही। राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भी उद्यमियों सभी योजनाओं का लाभ लेने के लिए कहा। यहां संसद राजेन्द्र अग्रवाल भी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

कार्यक्रम को लेकर यहां विभिन कम्पनियों के स्टाल भी लगाए गये जिनमें स्पोर्ट्स व अन्य से संबंधित उत्पाद रखे गये। पसवारा पेपर्स की ओर से भी अपने उत्पाद रखे गए। आक्सीजन सिलेंडर भी यहां रखे गए जिन्हें आप अपने साथ रख कर ट्रैवेल कर सकते है। यहां आईआईए के अध्यक्ष सुमनेश अग्रवाल समेत तमाम सदस्य मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments