Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसोनम कपूर के घर दी खुशियों ने दस्तक, घर आया नन्हा मेहमान!

सोनम कपूर के घर दी खुशियों ने दस्तक, घर आया नन्हा मेहमान!

- Advertisement -
  • सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा के घर गुंजी किलकाररिया, दिया बेटे को जन्म
  • अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आहूजा ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर शेयर की बेटे होने के खुशखबरि

डिजिटल फीचर डेस्क |

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क्वीन सोनम कपूर आहूजा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी बेटे होने खुशखबरी।  20 अगस्त को सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर नन्हा मेहमान आया है, इस बात की जानकारी खुद आनंद आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। इस पोस्ट में लिखा है, “20 अगस्त को हमने झुके हुए सिर और खुले दिल से अपने खूबसूरत बेटे का स्वागत किया। सभी डॉक्टरों, नर्सों, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया। यह तो केवल बस शुरुआत है, लेकिन हमें पता है कि हमारी जिंदगी अब हमेशा के लिए बदलने वाली है।”

आनंद आहूजा  के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जोड़े को बधाइयां दे रहे हैं। सोनम कपूर ने भी आनंद के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया। इस खबर से पूरे कपूर परिवार और आहूजा परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई है। सोनम और आनंद की खुशी का अंदाजा आप उनके पोस्ट से लगा सकते हैं। रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सास एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी सोनम कपूर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बधाई दी।

नाना बने अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 20 अगस्त 2022 को हमारे परिवार में एक नया सदस्य शामिल हो गया है। सोनम और आनंद को बेटा हुआ है और इससे ज्यादा हम उत्साहित नहीं हो सकते। हमारा दिल नए पैरेंट्स के लिए गर्व और प्यार से फूल गया है।” अनिल कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Sonam Kapoor Baby News: Sonam Kapoor and Anand Ahuja blessed with a baby boy; Neetu Kapoor congratulates the new parents

सभी फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को खूब सारी बधैया दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments