Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatविश्व कल्याण व सुख शांति के लिए बाबा बनी आश्रम में हवन...

विश्व कल्याण व सुख शांति के लिए बाबा बनी आश्रम में हवन हुआ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: क्षेत्र के सांकरौद गांव में बाबा बनी आश्रम में हवन का आयोजन किया गया। हवन में आहुति देकर ग्रामीणों ने सुख शान्ति व विश्व कल्याण की कामना की।

क्षेत्र के सांकरौद गांव में नवमी के अवसर पर हवन का आयोजन किया गया। पंडित मोनू शाश्त्री द्वारा विधि विधान से मंत्रोचार कर हवन सम्पन्न कराया। ग्रामीणों ने हवन में आहुति डालकर भगवान से सुख शान्ति व विश्व कल्याण की कामना की। पूर्व ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र धामा ने कहा कि हवन के द्वारा भगवान की स्तुति तो की ही जाती है, लेकिन इससे वातावरण भी शुद्ध होता है।

अनेक बीमारियां स्वत ही ठीक हो जाती है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी तरह की महामारी का प्रकोप ना हो। सुख व शान्ति बनी रहे सभी का कल्याण हो ऐसी मंशा कर गांव में हवन किया गया है। धार्मिक अनुष्ठानों के माध्यम से ही हम सनातन संस्कृति व संस्कारों से जुड़े रहते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में भारत एक बार फिर विश्व गुरु बनने की राह पर चल पड़ा है।

उनके सबका साथ सबका विकास के विचारों के साथ सनातन संस्कृति का भी विकास हो रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता एक बार फिर से योगी सरकार को प्रचंड बहुमत से सत्ता के केंद्र तक लेकर जायेगी, जो लोग झूठा भरम फैलाकर जनता को भरमित करने का प्रयास कर रहे है जनता उन्हें जवाब जरूर देगी। इस अवसर पर खुशपाल, इंद्रजीत, धर्मेंद्र, रमन धामा, अशोक, बिजेंद्र, बलबीर, ओमप्रकाश, प्यारे आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments