Thursday, February 22, 2024
HomeNational Newsआगरा में अचानक भरभराकर गिरे मकान और मंदिर, एक बच्ची की मौत

आगरा में अचानक भरभराकर गिरे मकान और मंदिर, एक बच्ची की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: यूपी के आगरा ​जिले में आज यानि गुरूवार को तीन मकान और एक मंदिर अचानक भरभराकर गिर गया। जिससे आस पास भगदड़ मच गयी। घटना केे बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी और लोग मलबे में दबे लोगों को ढूंढ़ने में जुट गये। इस दौरान घटनास्थल पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12 40

हादसा हरी पर्वत थाना क्षेत्र के घटिया रोड स्थित सिटी स्टेशन के सामने हुआ। यहां पुरानी धर्मशाला स्थित है। कई दिनों से इसकी खुदाई का काम चल रहा था। गुरुवार की सुबह तीन मकान और एक मंदिर भरभराकर गिर गया। खबर फैलते ही लोगों ने मलबा निकालने का प्रयास शुरू कर दिया।

हादसे के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वह आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ितों को ढांढस बंधाया।

11 37

हरी पर्वत थाना के प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि हादसा सुबह 7:30 बजे हुआ है। यहां पुरानी धर्मशाला बनी हुई है। इसमें कई दिन से खुदाई का काम चल रहा था। इसकी वजह से आसपास के मकानों में दरार आ गई थी। गुरुवार सुबह मकान भरभरा कर गिर गए। आसपास के लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। मलबा हटाकर देखा जा रहा है कि कोई और तो नहीं दबा है। अभी तक किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments