Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsमलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर के रिश्ते को किया डीकोड, बताया एक...

मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर के रिश्ते को किया डीकोड, बताया एक मैच्योर रिलेशनशिप और…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली:  मलाइका और अर्जुन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जब भी दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं फैंस की आंखें दोनों के लुक्स और बॉन्ड को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाती हैं।

फैंस ने तो हमेशा दोनों को प्यार में ही देखा है लेकिन एक बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट की नजर से जानते हैं कि आखिर दोनों के रिश्ते का असल स्टेट्स क्या है।

आइए जानते है इस रिश्ते के बारे में..

बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट और सेलिब्रेटी एस्ट्रोलॉजर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते को डीकोड किया है। रिपोर्ट में एक्सपर्ट ने बताया, अर्जुन और मलाइका एक मैच्योर रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

मलाइका और अर्जुन की एक फोटो को देख अपने विचार देते हुए एक्सपर्ट ने कहा, दोनों के सिर से लेकर पैरों तक के हाव-भाव साफ बताते हैं कि वह बेहद प्यार में हैं। दोनों का रिश्ता प्यार और आकर्षण से भरा हुआ है। दोनों ही एक दूसरे को हेल्दी स्पेस देते हैं जो एक खुशनुमा और मैच्योर रिलेशनशिप के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।

एक्सपर्ट ने मलाइका-अर्जुन की एक तस्वीर को देख अपने विचार बताए

एक्सपर्ट ने बताया, जिस तरह से अर्जुन कपूर, मलाइका की तरफ झुके हुए हैं उससे साबित होता है कि वह मलाइका के मैच्योर विचारों की वैल्यू करते हैं। मलाइका भी जिस तरह से अर्जुन की तरफ झुकी हैं, वह दिखाता है कि उन्हें अर्जुन के सपोर्ट की जरूरत है।

वहीं जिस तरह से दोनों ने एक-दूजे की कमर पर हाथ रखा है, वह दिखाता है कि दोनों के बीच कितना कंफर्ट है। एक्सपर्ट का कहना है कि, यह बोलना गलत नहीं होगा कि मलाइका को उनकी जिंदगी में आखिरकार कोई ऐसा मिला है जो उन्हें पूरी तरह समझता है। वहीं अर्जुन कपूर को मलाइका जैसा मैच्योर पार्टनर मिलना जो उन्हें गाइड करे किसी ब्लेसिंग से कम नहीं है।

दोनों के कपड़े पहनने के अप्रोच बिल्कुल अलग

फोटो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ड्रेसिंग सेंस को देखकर एक्सपर्ट ने बताया, दोनों के कपड़े पहनने के अप्रोच बिल्कुल अलग हैं लेकिन फिर भी वह एक दूसरे को वह स्पेस देते हैं।

फोटो में देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर ने कैजुअल लुक लिया है, वहीं मलाइका ने पर्पल कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है जो उनके लोगों को इंप्रेस करने के नेचर को दिखाती है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments