Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeथोक में शराब बेची गई तो तत्काल एफआईआर दर्ज कर लाइसेंस होगा...

थोक में शराब बेची गई तो तत्काल एफआईआर दर्ज कर लाइसेंस होगा निरस्त, एसडीएम ने आबकारी निरीक्षक व शराब ठेकेदारों की ली बैठक

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

लक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीएम ने शनिवार को आबकारी निरीक्षक व शराब ठेकेदारों की बैठक ली। उन्होंने हर दुकान के सीसीटीवी चालू करने के साथ ही हर बिक्री का बिल काटने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने किसी भी ग्राहक को बड़ी मात्रा में शराब न बेचने की हिदायत भी ठेकेदारों को दी।

एसडीएम वैभव गुप्ता ने शनिवार को आबकारी निरीक्षक भरत प्रसाद व सभी शराब ठेकेदारों की बैठक ली। एसडीएम ने कहा कि देशी व विदेशी मदिरा की दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे अनिवार्य हैं, पर अधिकांश दुकानों के कैमरे खराब पड़े हैं।

उन्होंने दो दिन के भीतर कैमरे चालू कराने के आदेश दिए। साथ ही कहा कि ओवररेटिंग रोकने के लिए हर दुकान पर उपलब्ध ब्रांड की रेट लिस्ट चस्पा करें, साथ ही ग्राहक के मांगे बिना ही हर बिक्री का पक्का बिल भी काटें।

इसके अलावा एसडीएम ने हिदायत दी कि अगर किसी भी ग्राहक का थोक में शराब बेची गई तो प्रशासन बेचने वाले ठेकेदार के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही उसका लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई करेगा।

उन्होंने सभी ठेकेदारों को व्हाट्सप ग्रुप बनाने के निर्देश भी आबकारी निरीक्षक को दिए। बैठक में सुशील कर्णवाल, अरविंद कुमार, रोहताश आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments