Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवैक्सीन नहीं तो वेतन नहीं, जारी हुआ आदेश

वैक्सीन नहीं तो वेतन नहीं, जारी हुआ आदेश

- Advertisement -
  • नगर निगम के कर्मचारियों ने आधे से ज्यादा को नहीं लगी वैक्सीन
  • नगर आयुक्त ने किया आदेश जारी, वैक्सीन की डोज लेने के बाद ही मिलेगा वेतन

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना वैक्सीनेशन लगवाने के लिए नगर निगम ने कर्मचारियों को नया आदेश जारी किया है कि कर्मचारियों को वेतन तभी दिया जाएगा जब वह वैक्सीनेशन कराने के बाद इसकी सूचना अनिवार्य रूप से विभाग को उपलब्ध कराएंगे।
अब कर्मचारियों को विभाग से वेतन लेना है तो अब पहले कोरोना का टीका लगवाना होगा।

अधिकारियों ने बताया कि शासन से लगातार सूची मांगी जा रही है कि विभाग में कितने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन हुआ है और कितने छूट गए हैं। विभाग पूरी तरह से सूचना नहीं दे पा रहा है। इसलिए सभी से लिखित रूप में मांगा गया है और कितनों को नहीं लगा है। अपर नगर आयुक्त ने बताया कि नगर निगम में इसके लिए कैंप भी लगाया गया जहां पर कर्मचारियों का टीकाकरण भी कराया।

इसके बावजूद कुछ ऐसे हैं, जिन्होंने अभी तक टीकाकरण नहीं कराया। आदेश जारी करते हुए कहा कि आगे की सैलरी तभी मिलेगी जब कर्मचारी टीकाकरण कराकर इसकी सूचना विभाग को देगा। बता दें कि नगर निगम में करीब तीन हजार कर्मचारियों ने अब तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है। इस जानकारी के बाद अपर नगर आयुक्त ने निगम के सभी विभागों को आदेश जारी कर कहा है कि कर्मचारियों, अधिकारियों को टीका लगवाना सुनिश्चित किया जाए, उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी अधिकारी टीका लगवा चुके हैं।

वह टीकाकरण का प्रमाण पत्र जरुर दे जो कर्मचारी, अधिकारी अब टीकाकरण को अस्वीकार कर चुके या नहीं लगवाया है वह शपथ पत्र दें कि भविष्य में कोविड के कारण किसी प्रकार की अस्वस्थता या दुर्घटना की स्थिति में स्वयं जिम्मेदार होगा। निगम के अधिकारियों ने कहा कि सभी को आदेश जारी कर दिया है वेतन पाना है तो वैक्सीन लगवानी ही होगी और वैक्सीन लगवाने के बाद उसकी सूचना विभाग को देगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments