Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनहीं मान रहे अवैध बस टैक्सी स्टैंड और डग्गामार वाहन संचालक

नहीं मान रहे अवैध बस टैक्सी स्टैंड और डग्गामार वाहन संचालक

- Advertisement -
  • पुलिस प्रशासन की चेतावनी का डग्गामारों पर नहीं हुआ असर

जनवाणी संवाददाता  |

कैराना: मुख्यमंत्री के आदेश के बाद गुरुवार की शाम को डीएम जसजीत कौर व एसएसपी सुकीर्ति माधव ने कोतवाली परिसर बैठक की थी। जिसमें अधिकारियों ने सड़कों के किनारे चलने वाले अवैध बस व टैक्सी स्टैंड से वाहनों को हटाने, रेहडी ठेली हटाने तथा बाजारों से अतिक्रमण हटाने की अपील की गई थी।

Weekly Horoscope: क्या कहते है आपके सितारे साप्ताहिक राशिफल 15 मई से 21 मई 2022 तक || JANWANI

 

पुलिस प्रशासन की अपील का यह असर हुआ कि शुक्रवार को कैराना नगर के मुख्य मार्गो व बाजारों से स्ट्रीट वेंडरों ने कोई रेहडी ठेली नहीं लगाई। लेकिन कांधला तिराहे पर रोडवेज बस स्टैंड के सामने चलने वाली डग्गामार गाड़ियां, शामली बस स्टैंड सहित अन्य स्थानों पर बसों का संचालन जारी रहा। साथ ही बाजारों में व्यापारियों द्वारा भी जगह-जगह अपनी दुकानों के सामने अतिक्रमण जारी रखा।

गुंडा टैक्स वसूलने वालों पर कब होगी कार्रवाई

नगर में वर्षों से करीब 8 स्थानों पर अवैध बस टैक्सी स्टैंड चलते आ रहे हैं। जिन पर सत्ताधारी नेताओं की आड़ में कुछ एजेंट गुंडा टैक्स वसूलने का काम करते हैं। एक दिन पहले भी निरीक्षण के दौरान पुलिस प्रशासन के सामने बसों से गुंडा टैक्स वसूलने की बातें आ चुकी हैं।

लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडा टैक्स वसूलने वालों की कमर तोड़ने के आदेश दिए थे। क्या कैराना में वर्षों से गुंडा टैक्स वसूलने वालों को पुलिस प्रशासन चिह्नित करेगा और कब इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments