Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeअवैध संबंधों में बाधक बनने पर की हत्या, गिरफ्तार

अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की हत्या, गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: ससुर और ननद की हत्या करने के मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिराफ्तार किया है। हत्या की इस घटना का पर्दाफाश महिला के मोबाइल की वाइस रिर्काडिंग से हुआ है। पति के हाथ वाइस रिकार्डिंग लगी तो उसने पुलिस को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद पूरी हकीकत सामने आई। घटना झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर-आदमपुर गांव की है।

सिविल लाइंस कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मानकपुर आदमपुर गांव में दो नवंबर 20202 को महेंद्र की मौत हो गई थी। स्वजनों ने स्वभाविक मौत मानते हुए शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसके बाद पांच नवंबर को महेंद्र की पोती प्रीती की भी रात के समय मौत हो गई। उसका भी अंतिम संस्कार कर दिया। तीन दिन के अंदर दादा और बहन की मौत से युवक को कुछ शक हुआ। पत्नी रिया की गतिविधि भी उसे हैरान कर रही थी तो उसने उसका मोबाइल खंगाल लिया।

मोबाइल में उसे एक वॉइस रिकॉर्डिंग मिली, जिसमें उसके पड़ोसी रोहित से पत्नी के अवैध संबंध की बात सामने आई। उसे पता चला की इसी के चलते उन्होंने दोनों की हत्या कर दी थी। इसके बाद वो पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात कबूल की और बताया कि दो नवंबर को महेंद्र ने उन्हें अवैध संबंध बनाते देख लिया था, जिसके चलते उसकी गला दबाकर हत्या की गई। वहीं, फिर मामा के घर से लौटी प्रीति भी बाधक बन रही थी तो उन्होंने उसकी भी हत्या कर दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments