Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand Newsसीमेंट कारोबारी का क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

सीमेंट कारोबारी का क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नारसन: सीमेट कारोबारी का क्षत-विक्षत शव संदिग्ध हालत में खेत से बरामद हुआ है। दो दिन से कारोबारी लापता थे। शव के पास तमंचा और शराब की बोतल मिली है। मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

गुरुवार सुबह नारसन कलां गांव निवासी कुछ ग्रामीण खेत की तरफ जा रहे थे। खेड़ाजट मार्ग पर नाले के पास अनुज के खेत में एक क्षत-विक्षत शव देख ग्रामीणों में हडकंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त सीमेट कारोबारी प्रवीण पंवार के रूप में की। प्रवीण पंवार की नारसन कस्बे में मोहम्मदपुर पावर हाउस रोड पर सीमेंट की दुकान थी।

सीमेंट कारोबारी मूल रूप से ग्राम जंधेड़ी, थाना जानसठ, जिला मुजफ्फरनगर, उप्र का निवासी था। नारसन कलां में उसका ससुराल था। करीब 10 साल से वह नारसन कलां गांव में मकान बनाकर रह रहा था। पुलिस को घटनास्थल के पास 315 बोर का तमंचा, जिदा और चले हुए कारतूस के अलावा दुकान की चाबी मिली। कारोबारी की बाइक में चाबी लगी हुई मिली।

इसके अलावा अन्य सामान भी बरामद हुआ। कारोबारी के शव को देख कर आशंका जताई गई है कि जानवरों ने शरीर को नोचा है। वहीं स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि दो दिन पहले उसकी पत्नी अपनी बहन के यहां गाजियाबाद गई थी।

दो दिन से कारोबारी को किसी ने नहीं देखा था। आशंका जताई जा रही है कि दो दिन पहले ही कारोबारी की मौत हुई है। एसपी देहात ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की है। घटनास्थल पर हत्या के साक्ष्य पुलिस को नहीं मिले है। पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments