Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarसड़कों की दशा सुधारने के लिए ज्ञापन दिया

सड़कों की दशा सुधारने के लिए ज्ञापन दिया

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: ज्वालापुर नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशवंत सैनी व भेल श्रमिक नेता राजबीर सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ भेल नगर प्रशासक को ज्ञापन देकर सड़कों की दशा सुधारने की मांग की है। इस दौरान यशवंत सैनी ने कहा कि ज्वालापुर को भेल से जोड़ने वाली सड़कों की हालत बेहद खराब है। पिछले कई वर्षो से सड़कों की मरम्मत का काम नहीं हुआ है। जिससे भेल कर्मचारियों व स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

भेल कर्मचारियों व स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए जल्द से जल्द सड़कों का निर्माण कराया जाए। श्रमिक नेता राजबीर सिंह चैहान ने कहा कि फाउण्ड्री गेट के सामने से धीरवाली बैरियर, बाल मंदिर सेक्टर-1 से शास्त्री नगर, सेक्टर-1 शिवमूर्ति चैक से सेक्टर-2 बैरियर व मेन हाॅस्पिटल भेल से टिबड़ी कालोनी व शिवलोक होते हुए रेलवे फाटक तक सड़कों की हालत बेहद खराब है।

इस सभी सड़कों का उपयोग भेल कर्मचारी भी करते हैं। सड़कों की हालत ठीक नहीं होने की वजह से दुघर्टना की आशंका भी बनी रहती है। इसलिए जनहित में सड़कों को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए। ज्ञापन देने वालों में जटाशंकर श्रीवास्तव, कैलाश प्रधान, शैलेंद्र सिंह आदि कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments