Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदारोगा के हमलावर जल्द होंगे शिकंजे में

दारोगा के हमलावर जल्द होंगे शिकंजे में

- Advertisement -
  • मुठभेड़ में घायल दारोगा मुनेश कसाना अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कंकरखेड़ा क्षेत्र में कार चोरी करने पर बदमाशों की पुलिस से आमने सामने की मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को गोली मार घायल कर दिया था। सात दिन पहले हुई घटना में घायल दारोगा को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आठवें दिन दारोगा की हालत सामान्य होने पर उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। उधर, दारोगा को गोली मारने वाले तीन बदमाशों का अब भी पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिला है, लेकिन संभावना जताई गई है कि बदमाश दो तीन दिन के अंदर ही पुलिस की पकड़ में होगें।

गत 23 जनवरी को कंकरखेड़ा क्षेत्र रोहटा रोड पर स्थित एक मंडप से बदमाशों द्वारा वैगनआर कार चोरी करने पर कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसमें चौकी इंचार्ज मुनेश कुमार पुलिस फोर्स को साथ लेकर कार में लगे जीपीएस के आधार पर पीछा करते हुए लिसाड़ी गेट क्षेत्र तक पहुंच गये थे, लेकिन बदमाशों की लोकेशन फिर जीपीएस से कंकरखेड़ा की ओर मिली तो पुलिस पीछा करते हुए उनके पीछे लग रही। कंकरखेड़ा क्षेत्र में बदमाशों की कार को ओवरटेक करते पुलिस की गाड़ी उनसे टकरा गई थी।

29 4

जिसमें पुलिस ने तीन बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हेंं पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने अपने साथी के पकड़े जाने के बाद चौकी इंचार्ज मुनेश को गोली मारकर उसे छुड़ाकर फरार हो गये थे। गंभीर हालत में दारोगा मुनेश को गाजियाबाद में मैक्स में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मुठभेड़ में हुई घटना के बाद अज्ञात में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने तत्काल तत्काल चार टीम गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी के आदेश दिये थे, लेकिन घटना को बीते आठ दिन हो गये,

लेकिन अभी तक एक बदमाश का भी सुराग पुलिस को नहीं मिला है। उधर, मंगलवार को दारोगा मुनेश कुमार को गाजियाबाद वैशाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल से हालत में सुधार होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। परिजन उन्हें अपने साथ घर ले गये। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने कहा कि पुलिस टीमें लगातार बदमाशों की सुरागकशी में जुटी है। संभावना है कि दो तीन दिन के अंदर बदमाश पुलिस के शिकंजे में होंगे।

दुल्हन ने भटकाया घंटों

मेरठ: नौचंदी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के तीसरे ही दिन पेट दर्द होने पर नई नवेली दुल्हन गर्भवती निकल आई। पोल खुलने पर युवती अस्पताल से फरार हो गई। ससुराल वालों ने एसएसपी से शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। न्यू के ब्लॉक शास्त्रीनगर निवासी मुक्ता शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे नितिन की शादी 25 जनवरी को गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली सीमा के साथ की थी। मुक्ता का कहना है कि 28 जनवरी को सीमा के पेट में दर्द होने के चलते उसे बैंक कॉलोनी स्थित महिला डॉक्टर के पास ले जाया गया।

28 5

जहां अल्ट्रासाउंड और चेकअप करने के बाद डॉक्टर ने मुक्ता को अकेले में बुलाकर बताया कि उनकी बहू 20 दिन की गर्भवती है। इतना ही नहीं उसका पहले भी आॅपरेशन हो चुका है। मुक्ता का कहना है कि इस दौरान कमरे के बाहर खड़ी उनकी बहू सीमा अस्पताल से फरार हो गई। अपने साथ हुई जालसाजी का पता चलने के बाद जब सीमा नौचंदी थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें भगा दिया। मंगलवार को मुक्ता ने एसएसपी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

जिस पर एसएसपी ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। वहीं, दूसरी ओर इंस्पेक्टर नौचंदी महेश राठौर ने बताया कि दुल्हन जिसको फरार बताया जा रहा है, वह अपने मायके पहुंच गयी है। उसके मायके वालों का फोन काल्स दुल्हे के घर आया था। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गयी है। दुल्हन कोई सामान या नकदी आदि लेकर भी नहीं गयी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments