Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजूनियर राष्ट्रीय कैंप के लिए चयनित हुईं

जूनियर राष्ट्रीय कैंप के लिए चयनित हुईं

- Advertisement -
  • हाकी खिलाड़ी समीक्षा सक्सेना

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: सहारनपुर की बेटी समीक्षा सक्सेना का चयन जूनियर राष्ट्रीय कैंप हाकी टीम के लिए हुआ है। बता दें कि समीक्षा ने इंडियन साई हाकी की टीम से भुवनेशवर में 17 मार्च से 26 मार्च तक हुई जूनियर राष्ट्रीय महिला हाकी प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था। समीक्षा सक्सेना टीम की गोलकीपर रहीं।

उनके शानदार खेल के चलते विपक्षी टीम गोल करने में विफल रही। टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल अपने नाम किया। इसी शानदार प्रदर्शन के चलते समीक्षा सक्सेना का चयन जूनियर राष्ट्रीय हॉकी कैंप के लिए हुआ है। वह ऐसी करनामा करने वाली जनपद की दूसरी महिला हाकी खिलाड़ी हैं। इससे पहले महिमा चौधरी यह मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

वह अब सीनियर राष्ट्रीय कैंप में है। इस अवसर पर समीक्षा सक्सेना के पिता मनोज सक्सेना एवं माता यशोधरा सक्सेना ने अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि यह समीक्षा की मेहनत का ही फल है कि वह आज राष्ट्रीय कैंप के लिए चयनित हुई है।

इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष नीरपाल चौधरी ने समीक्षा सक्सेना की इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कहा कि यह सहारानपुर के लिए बड़े गौरव की बात है।

समीक्षा के जनपद आगमन पर संघ उनका सम्मान करेगा। संघ के सचिव फुरकान अहमद ने भी खुशी जताते हुए समीक्षा के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर संघ के अन्य पदाधिकारी सुरेश पाल,नवीन चन्द शर्मा,यशपाल सिंह पुंडीर,संदीप भट्ट,उषा गुप्ता ने समीक्षा सक्सेंना की इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments