Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकच्छाधारी गैंग ने किसान कि घर डाला डाका

कच्छाधारी गैंग ने किसान कि घर डाला डाका

- Advertisement -
  • छोटे बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर परिजनों को धमकाया
  • पिता व मां को गन प्वाइंट पर लेकर बच्ची से मंगवाई अलमारी की चाबी
  • दीवार फांद कर आए थे कच्छा धारी बदमाश

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: क्षेत्र के गांव कादरगढ़ में गांव के बाहर ही किसान बिजेंद्र पुत्र जयपाल का मकान है। शुक्रवार की रात बिजेंद्र का पुत्र महेश अपनी पत्नी सुषमा के साथ घर की छत पर बने कमरे में सो रहे थे। जबकि विजेंद्र अपनी पत्नी कांता व महेश के तीन बच्चों तरूशी, पीयूष व गुड्डी के साथ नीचे बने कमरों में सो रहे थे। देर रात लगभग एक बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाश मकान के बराबर में खाली पड़े घेर से दीवार फांद कर घर में घुस आए तथा कमरे में सो रहे बच्चों व बिजेंदर आदि को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया।

एक बच्ची तरूशी को लेकर बदमाश छत पर पहुंचे तथा महेश व उसकी पत्नी को भी गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। बदमाश सभी को लेकर मकान की निचली मंजिल में बने कमरों में ले आए। बदमाशों ने धमकाते हुए महिलाओं आदि से अलमारी व बक्सों की चाबी की मांग की।

धमकाने पर महेश की पुत्री तरूशी ने चाबी दे दी। बदमाशों ने घर में रखे बक्से व अलमारी खंगाल कर वहा रखें सोने के पेंडल, 3 जोड़ी कुंडल, नाक की नथ, एक अंगूठी व चांदी की 250 ग्राम पाजेब सहित तीन पाजेब, एक तगड़ी सहित लगभग दस हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। करीब एक घंटा घर में तांडव मचाने के बाद बदमाश परिजनों व बच्चों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए।

शोर-शराबे के बाद ग्रामीणों ने कमरे को खोलकर परिजनों को मुक्त कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास कांबिंग की परंतु बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। उधर सूचना पर पहुंचे एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने मामले की जानकारी ली। मौके पर डग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments