Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट के बाद सख्त हुई खाकी

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट के बाद सख्त हुई खाकी

- Advertisement -
  • एनएच-58 स्थित खड़ौली में सड़क किनारे खड़े वाहनों को हटाया

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित खड़ौली में सड़क किनारे खड़े ट्रक और अन्य छोटे वाहनों को पुलिस ने वहां से हटवा दिया। इन वाहनों की वजह से जाम की हालात बने हुए थे। साथ ही पुलिस ने होटल रेस्टोरेंट व ढाबा संचालकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह किसी भी सूरत में गाड़ियों को सड़क किनारे खड़े न होने दे। ऐसा होने पर गाड़ी का चालान के साथ ही संबंधित रेस्टोरेंट संचालक पर भी कार्रवाई होगी।

बीते रविवार रात को नेशनल हाईवे पर वीकेंड के चलते वाहनों की संख्या अधिक होने से कई जगह जाम लगा हुआ था। खड़ौली कट के पास भी सड़क किनारे खड़े चार ट्रक की वजह से वहां भी जाम था। ट्रैफिक पुलिस के टीएसआई अपने साथ एक होमगार्ड व दो सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और ढाबे में खाना खा रहे ट्रक चलाकों से ट्रैकों को हटाने के लिए कहा। इसका विरोध ढाबा संचालक ने किया। आरोप था कि ढाबा संचालक ने अपने बेटे और परिवार की महिलाओं व पड़ोसियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की थी।

जिसमें सिपाही विकास यादव की वर्दी भी फटी थी। पुलिस ने इस मामले में टीएसआई की तहरीर पर 23 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही हमलावर मुस्तफा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बाकी हमलावर अभी फरार है। उसके बाद कंकरखेड़ा थाना पुलिस लगातार हाईवे पर सख्ती बरत रही है। हाईवे पर सड़क किनारे खड़े वाहनों को हटाया जा रहा है।

खड़ौली में भोला रोड तक सड़क के दोनों तरफ जो भी वहान खड़े हैं, उनको वहां से हटा दिया गया। साथ ही ढाबा, होटल, रेस्टोरेंट संचालकों को भी चेतावनी दी है कि अगर सड़क पर गाड़ी खड़ी होती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि सड़क किनारे वाहनों को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। इससे सड़क हादसे और जाम से राहत मिलेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments