Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहत्यारोपी रिटायर्ड फौजी और पिता गिरफ्तार

हत्यारोपी रिटायर्ड फौजी और पिता गिरफ्तार

- Advertisement -
  • मवाना के गांव भैंसा में घर में ताका-झांकी के विरोध में युवक की गोली मारकर की हत्या

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: मवाना के गांव भैंसा में घर में ताकाझांकी के विरोध में युवक की गोली मारकर हत्या के आरोपी रिटायर्ड सैन्यकर्मी व उसके पिता को गुरुवार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर बरामद कर लिया। जबकि तीन आरोपी अब भी पकड़ से दूर हैं। दोपहर बाद गांव पहुंचे शव का पुलिस मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया।

भैंसा गांव में घर में ताकाझांकी के विरोध में गौरव पुत्र विजयपाल व रिटायर्ड फौजी सचिन पुत्र शिवपाल पक्ष के लोगों में देर रात संघर्ष हो गया था। जिसमें रिटायर्ड सैन्यकर्मी सचिन ने गौरव को अपने भाई व अन्य की मदद से अपने मकान की छत पर खींच कर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि तहेरा भाई अंकुर पुत्र सेंसरपाल को भी गोली मारकर घायल कर दिया था।

आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए थे। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए थे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात केशव मिश्रा ने घटना स्थल पहुंचकर जानकारी ली थी। पुलिस ने कुछ देर बाद ही आरोपी के पिता शिवपाल को हिरासत में ले लिया था।

गुरुवार दोपहर आरोपी फौजी को पुलिस ने संपर्क मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर, एक कारतूस व खोखा भी बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया फौजी व उसके पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया।

जबकि उसका भाई तरुण समेत तीन अभी भी पकड़ से दूर हैं। दोपहर बाद गांव पहुंचे गौरव के शव को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान दारोगा जगवीर सिंह, शिवम पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।
पांच के खिलाफ रिपोर्ट
सहन्सर पाल ने हत्यारोपी रिटायर्ड फौजी सचिन, तरुण व उनके पिता शिवपाल और परणवीर व उसके बेटे अमरजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी ने भतीजे गौरव की गोली मारकर हत्या कर दी और बचाव में आए मेरे बेटे अंकुर को गोली मार दी। जो अस्पताल में उपचाराधीन है।

जम्मू से बनवाया था रिवाल्वर का लाइसेंस

हत्यारोपी फौजी सचिन ने जम्मू में तैनाती के दौरान रिवाल्वर का लाइसेंस बनवाया था। उसके बाद उसने दूसरे राज्य में रखने के लिए एनओसी ले रखी थी। हालांकि पुलिस उक्त मामले में जांच कर रही है। उक्त लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जाएगी। सीओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि लाइसेंसी निरस्ती की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments