Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकोविड हेल्प डेस्क पर भी बिना मास्क बैठा कर्मचारी

कोविड हेल्प डेस्क पर भी बिना मास्क बैठा कर्मचारी

- Advertisement -
  • मेडिकल कालेज में बरती जा रही लापरवाही

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना के केस क्या कम हुए इसका डर भी लोगों में देखनें को नहीं मिल रहा है। आम इंसान तो दूर मेडिकल कालेज में कोविड के लिये बनाई गई हेल्प डेस्क पर तैनात कर्मचारी ही मास्क नहीं पहनते। अगर ऐसी ही लापरवाही रही तो केसों की संख्या बढ़ भी सकती है। यह लोग अपने साथ-साथ दूसरों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं।

कोरोना अभी पूरी तरह गया नहीं है। कोरोना को लेकर मेडिकल कालेज में कई व्यवस्थाएं की गई। क्या-क्या इंतजाम किये गये, लेकिन अब शायद यहां के कर्मचारी ही इसे भूले बैठे हैं। मेडिकल कालेज में कारोना संबंधित मरीजों के लिये हेल्प डेस्क बनाई गई है। जिस पर कोरोना से संबंधित लक्षणों वाले मरीजों को लाया जाता है इसके बाद उसका रजिस्ट्रेशन कर यहां के बाद जांच की कार्रवाई की जाती है।

लापरवाही इस कदर बढ़ गई है कि यहां हेल्प डेस्क पर तैनात कर्मचारी ही मास्क नहीं पहनते। यहां हेल्प डेस्के के आसपास खड़े लोगों ने भी मास्क नहीं पहना था। यहां तक की मरीजों को लेकर पहुंची एम्बुलेंस के चालक ने भी मास्क नहीं लगाया था।

यह लोग अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं। इस तरह की लापरवाही से मुश्किल में संभालने में आया कारोना बढ़ भी सकता है। वहीं मेडिकल कालेज प्रशासन भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जिसका खामियाजा यहां आने वाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments