Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarसिडकुल की फैक्ट्री में आग से लाखों का सामान जला

सिडकुल की फैक्ट्री में आग से लाखों का सामान जला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: बहादराबाद में सिडकुल स्थित एमटेक एक्युमेंट्स कंपनी में देर रात आग लग गई। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने बमुश्किल आग की लपटों पर काबू पाया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। हादसे के वक्त रात्रि शिफ्ट चल रही थी और कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। अग्निकांड में कोई कर्मचारी हताहत नहीं हुआ, जबकि 10 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र में एमटेक एक्युमेंट्स कंपनी है। कंपनी एलईडी लाइट के बैक एल्म्यूनियम पैनल बनाती है। रात को कंपनी में धुआं उठने के साथ अचानक आग लग गई। सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कंपनी में डीजल टैंक भी था।

टैंक तक लपटें पहुंचने से पहले ही दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग में लाइटों की लड़ी, स्टोर में रखा गत्ता और ऑफिस जलकर राख हो गया।

फैक्ट्री संचालक आशीष जैन ने बताया कि नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। सर्वेयर को बुलाया गया है और इसके बाद भी नुकसान का आंकलन हो पाएगा। चौकी प्रभारी प्रवीण रावत ने बताया कि हादसे के वक्त कारखाने में रात्रि शिफ्ट चल रही थी और कर्मचारी काम कर रहे थे। सभी कर्मचारियों को कारखाने से सकुशल बाहर निकाला गया। एफएसओ ने बताया कि आधे घंटे में आग की लपटों पर काबू पाया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments