Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarललीतानन्द महाराज ने जरूरतमंदों को दिए राशन सामग्री 

ललीतानन्द महाराज ने जरूरतमंदों को दिए राशन सामग्री 

- Advertisement -
  • पिछले साल भी कोरोना काल मे हजारो जरूरतमंदों को वितरित की गई थी राहत सामग्री 
  • पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए हवन यज्ञ का फिर से सहारा लेना पड़ेगा

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: कोरोना काल मे लाकडाउन होने से गरीब मजदूर वर्ग को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तमाम धार्मिक और राजनीतिक संगठनों से जुड़े लोग उन लोगो की सेवा भी कर रहे है। हरिद्वार में शाक्त अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष आचार्य ललीतानन्द महाराज ने भूपतवाला स्थित नागार्जुन भवन आश्रम में हरिद्वार के जरूरतमंदों को निशुल्क राशन वितरण किया। इस दौरान शाक्त अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष आचार्य ललीतानन्द महाराजने कहा कि उनके द्वारा पिछले साल भी कोरोना काल मे हजारो जरूरतमंदों को राहत सामग्री वितरित की गई थी।

कोविड कर्फ्यू में सबसे ज्यादा प्रभावित गरीब मजदूर तबके के लोग ही हुए है। इसलिए उनके द्वारा पिछले 15 दिनों से ये कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही देशभर में उनके अनुयायी डॉक्टरों नर्सो समेत तमाम कोरोना वारियर्स को सुरक्षा किट भी दे रहे है।

आचार्य ललीतानन्द ने लोगों से कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील भी की। वही उन्होंने बताया कि पेडों के कटान से वातावरण दूषित हो गया है। वातावरण दूषित होने से ये कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है इसलिए इसे रोकने के लिए पर्यावरण का शुद्ध होना बेहद जरूरी है।

पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए हवन यज्ञ का फिर से सहारा लेना पड़ेगा और देश के तमाम लोग हवन यज्ञ कर भी रहे है। वही उन्होंने ये भी बताया कि उनके द्वारा लगातार हवन यज्ञ अनुष्ठान कर लगातार किये जा रहे है ताकि पर्यावरण शुद्ध हो सके। राशन वितरण के दौरान विश्वा पुरी महाराज, भास्कर पांडे, बृजेश, विजय रावत आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments