Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSपार्टी अध्यक्ष को लिखा पत्र, बोले एमवीए कर रही कांग्रेस को खोखला...

पार्टी अध्यक्ष को लिखा पत्र, बोले एमवीए कर रही कांग्रेस को खोखला करने की साज़िश

- Advertisement -

मुंबई कांग्रेस के महासचिव ने महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के रवैये पर सवाल उठाए हैं। इस बात को लेकर उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने एमवीए सरकार में कांग्रेस को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है।

विश्वबंधु राय का कहना है कि महाराष्ट्र की एमवीए सरकार का एक साल पूरा हो गया है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार में सहयोगी के तौर पर बनी हुई है। शिवसेना और एनसीपी महाराष्ट्र में सरकार चलाने की भूमिका में देखी जा रही हैं। सन्देश में उन्होंने कहा कि एनसीपी दीमक की तरह कांग्रेस पार्टी को खोखला व कमजोर कर रही है।

राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों को महाराष्ट्र सरकार में बड़ी संख्या में जमीनी स्तर पर संगठन का कोई काम या ज़िम्मा नहीं मिल रहा है। आम जनता के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को मंत्रियों के विभाग का पता तक नहीं। उन्होंने कहा कि हमारे सहयोगी रणनीति बनाकर हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं और अपनी पार्टी को आगे बढ़ा रहे हैं।

सोनिया को लिखे पत्र में कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हम इसे रोकने में विफल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी द्वारा राज्य की जनता से किए गए वादों पर कोई काम नहीं हो रहा है। पार्टी से पलायन रोकने के लिए ज़रूरी कदम उठाए जाने की आवश्यकता हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments