Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलोकल हीरो शिवम और सौरभ नहीं जमा पाए रंग

लोकल हीरो शिवम और सौरभ नहीं जमा पाए रंग

- Advertisement -
  • प्रियम ने जीता दिल, उड़ीसा के खिलाड़ियों ने विक्टोरिया पार्क और मेरठी गजक की सराहना की
  • शीत लहर ने जरूर परेशान किया, लेकिन मेहमान नवाजी से गदगद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भामाशाह पार्क पर यूपी और उड़ीसा के बीच हुए चार दिवसीय रणजी ट्राफी मैच भले ही ड्रा के साथ संपन्न हो गया हो, लेकिन लोकल हीरो शिवम मावी और सौरभ कुमार को बैरंग देख लोग जरूर मायूस हुए। प्रियम गर्ग का बेहतरीन शतक को देख जरुर लगा कि यूपी टीम में अभी थोड़ा बहुत दम बाकी है। दूसरी ओर उड़ीसा के खिलाड़ियों और स्टाफ को मेरठ की मेहमान नवाजी ने गदगद कर दिया। स्पोर्ट्स मार्केट और मेरठ की गजक से दीवानापन साफ दिख रहा था।

रणजी मैच से पहले उम्मीद की जा रही थी कि शिवम मावी, प्रियम गर्ग और सौरभ कुमार अपनी छवि के अनुसार खेलेंगे। प्रियम गर्ग ने 47 के स्कोर पर जीवनदान पाने के बाद शतक बनाकर अपने नाम को सार्थक कर दिया था लेकिन मध्यम गति के तेज गेंदबाज शिवम मावी की गेंदों ने आग नहीं उगला।

कुणाल यादव और कार्तिकेय जायसवाल की गेंदों पर जहां उड़ीसा के बैटसमैन परेशान दिखे वहीं मावी की गेंद पर बल्लेबाजों को कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई। मावी ने पहली पारी में जो दो विकेट लिये वो गेंदबाज थे। दूसरी पारी में शांतनु मिश्र का विकेट लिया। पहली पारी में मावी की ज्यादातर गेंदे बल्लेबाजी से दूर पड़ रही थी। इस कारण टॉप के बैटसमैन उसके झांसे में नहीं आये।

इसी तरह सौरभ कुमार भी न तो बालिंग और न बल्लेबाजी में कोई कमाल दिखा पाये। वहीं जिस तरह से उड़ीसा के कप्तान सेनापति और अन्य खिलाड़ियों ने खुल कर कहा कि मेरठ के लोग मेहमान नवाजी में माहिर हैं और यहां की गजक लाजबाव है। खिलाड़ियों ने अपने रिश्तेदारों के लिये गजक भी पैक करवा कर ले गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments