Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमध्यप्रदेश-राजस्थान के साथ लोस के आएंगे अच्छे परिणाम: चंद्रशेखर

मध्यप्रदेश-राजस्थान के साथ लोस के आएंगे अच्छे परिणाम: चंद्रशेखर

- Advertisement -
  • भीम आर्मी और आसपा संस्थापक थानाभवन निजी कार्यक्रम में पहुंचे

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक आजाद शनिवार को नगर के मेला ग्राउंड में आसपा के सहारनपुर मंउल उपाध्यक्ष राजकुमार सैनी के आवास पर पहुंचें। यहां उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हम जो आंदोलन चला रहे हैं, वह हमारा एक परिवार है। इसलिए उनके लिए हर कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि अक्सर वे अपने कार्यकताओं से समय-समय पर बातें करना और मिलना जुलना जारी रखते है।

छोटे से छोटे कार्यकर्ता से भी उनको कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है। थानाभवन में आने वाले नगर पंचायत चुनाव में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। थानाभवन चेयरमैन पर भीम आर्मी के दावे के सवाल कहा कि उनका दावा हर जगह है। क्योंकि जब जमीन पर कार्य किया जाता है तो फिर दावा हर जगह हो जाता है।

कार्यकर्ता के दम पर मध्यप्रदेश और राजस्थान में अच्छे परिणाम मिलेंगे, इसकी पूरी उम्मीद है। जब उनसे लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो चंद्रशेखर आजाद का कहना था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में अच्छे परिणाम की उम्मीद है। साथ ही, उम्मीद करते हैं हम उन लोगों को तैयार करें जो अच्छे लोगों को
जीताकर भेजें।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष पितांबर प्रजापति, स्टेट कोर कमेटी सदस्य दीपक राणा, भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य और जोन प्रभारी नीटू सिंह, मंडल उपाध्यक्ष नरेश जयंत, उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल ओजस्वी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments