Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeउत्तराखंड में लव जिहाद पर सख्त कानून बने: संजय गुप्ता

उत्तराखंड में लव जिहाद पर सख्त कानून बने: संजय गुप्ता

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: लक्सर क्षेत्र के भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने कहा है कि उत्तराखंड में भी यूपी की तर्ज पर लव जिहाद पर सख्त कानून बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि तभी इस तरह की घटनाओं पर विराम लग सकेगा। विधायक ने कहा कि बहुत सारे लोग धर्म छिपाकर अनजान बेटियों को बहला-फुसलाकर उनका जीवन बर्बाद कर रहे हैं। जबकि सभी धर्म की बेटियों का सत्कार होना चाहिए।

इसीलिए उत्तराखंड में भी लव जिहाद पर सख्त कानून बनाया जाना जरूरी है। जब तक लव जिहाद पर सख्त कानून नहीं बनेगा तब तक बेटियों की सुरक्षा नहीं हो सकेगी। लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने मंगलौर में चोरी-छिपे रुक-रुक कर बन रहा स्लाटर हाउस पर भी सख्त नाराजगी जताई। उन्होंने कहा है कि एचआरडीए के कुछ अधिकारियों की मिलीभगत के चलते स्लॉटर हाउस का निर्माण चोरी-छिपे हो रहा है।

इसकी शिकायत सामाजिक संगठनों ने प्रशासन से की है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पिछले दिनों यह बात पूरी तरह साफ कर दी थी कि हरिद्वार जिले में कहीं पर भी स्लॉटर हाउस नहीं बनेगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में शासनादेश भी जारी हो चुका है। लेकिन शासनादेश कहां पर अटका हुआ है। इस बारे में अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि सलाहकार हाउस किसी भी सूरत में बनने नहीं दिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि सनातन हाउस जन भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है इसीलिए हिंदू समुदाय के लोग चला रहा उसको किसी भी हालत में बनने नहीं देंगे।

लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में इस तरह की चर्चाओं की भी जांच करने की मांग उठाई है कि स्लॉटर हाउस से कुछ नेता जुड़े हुए हैं। और उन्होंने एक साजिश के तहत ही शासनादेश को रुकवा रखा है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही वह अपने विधायक साथियों के साथ इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से देहरादून में मुलाकात करेंगे। लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने अन्य कई मुद्दों पर भी मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा है कि भाजपा शासन में सभी वर्ग के लोगों का समान रूप से विकास हो रहा है और आम जनता को न्याय मिल रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा उपद्रव फैलाने का काम किया। इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, नगला इमरती सहकारी समिति के चेयरमैन रवि राणा भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments