Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदो साल की बच्ची को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

दो साल की बच्ची को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता|

गंगोह:  आदमखोर कुत्तों के झुंड ने दो वर्षीय एक बालिका को नोच कर खा लिया। मौत इतनी दर्दनाक हुई कि बच्ची की मात्र एक हड्डी के अलावा उसके चंद कपड़े ही मिल सके। घटना के बाद ग्रामीणों ने एक कुत्ते को घेर कर मार डाला।
गांव झाड़वन में मुख्य मार्ग पर ही कोल्हू लगा है, जिस पर जनपद शामली के कैराना तहसील के गांव मांवी के घुमंतू जाति के कुछ श्रमिक ईंधन झोंकते हैं।

खूंखार कुत्तों का शिकार बनी 2 वर्षीय कोयल के पिता लोकेंद्र के अनुसार उनकी बेटी अपनी मां सोनिया के साथ झोपड़ी में सो रही थी। सुबह लगभग 4 बजे वहां घूमने वाले कुत्तों के झुंड बालिका को दबोच अपने साथ ले गए, बच्ची के परिजनों को उसकी चीख भी सुनाई नहीं दी। थोड़ी देर बाद जब मां की आख खुली तो बेटी को न देखकर उसने शोर मचाया तो बाप लोकेंद्र सहित अन्य श्रमिक भी काम बंद करके बच्ची को ढूंढने निकल पड़े।

थोड़ी दूरी पर गन्ने की खोई के प्लाट में बच्ची की नेकर और बनियान पड़ी मिली साथ ही कई जगह खून और बच्ची को घसीटे जाने के निशान भी कुत्तों की पंजे के साथ मिले। दिन निकलने पर ग्रामीणों ने आसपास के खेतों में बच्ची को तलाश किया लेकिन एक जगह पर एक कुत्ते के मुंह में मांस का टुकड़ा व हड्डी मिली उक्त कुत्ते को ग्रामीणों ने घेरकर मौके पर ही मार डाला।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आवश्यक जानकारी जुटाकर वापस लौट आई। ग्राम प्रधान वसीम चौधरी, गयूर, मुस्तकीम आदि ने प्रशासन से आवारा घूमने वाले खूंखार कुत्तों पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments