Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarफंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने हत्या का...

फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मोरना: ककरौली गांव में नवविवाहिता का शव कमरे में बने गाटर में एक फंदे पर लटका मिला, जिससे परिजनों में हड़कम्प मच गया। विवाहिता के मायके वालों ने मृतका के पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

मृतका के मायके वालों ने नामजद तहरीर देते हुए नौ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दी गई तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ककरौली गांव के राशिद नाम युवक की शादी 17 माह पूर्व जनपद मेरठ के कस्बा मवाना के गांव चौधरीपुरम निवासी जेनब उर्फ फोजिया पुत्री रईसा के साथ हुई थी। मृतका के पिता रईस पुत्र राजखां ने अपनी बेटी के ससुरालियों पर आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ दो लाख रुपए बतौर दहेज मागंंने को लेकर मारपीट कर प्रताडित करते थे।

इसको लेकर वह गांव ककरोली मे आकर अपनी बेटी के पति राशिद के परिजनो से मिला। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न होने पर जेनब के ससुरालियो ने उसकी हत्या कर दी। नव विवाहिता के शव को देखकर परिजनो ने हंगामा खडा करते हुए आरोपियो को गिरप्तार करने की मांग की।

जानसठ एसडीएम जसविंद्र , कानूगो अनुज शर्मा, लेखपाल शमशाद की मोजुदगी में ककरोली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि पति सहित तीन लोग पुलिस हिरासत में है।

हत्या के आरोपी पति ने पत्नी पर लगाया बेवफाई का आरोप

जेनेब के पति राशिद ने बताया कि मौसेरे भाई से पिछले कुछ माह से फोन से बातचीत हो रही थी। बातचीत बंद कराये जाने को लेकर जेनेब के परिजनो को कई बार खुद अवगत भी कराया गया, लेकिन जेनेब ने बात करनी बंद नही की। इज्जत सभी की होती है गरीब हो चाहे अमीर। बेवफाई का मलाल हत्या आरोपी राशिद के चेहरे पर साफ झलक रहा था।

सीओ भोपा सोमेंद्र नेगी ने बताया कि मृतक के पिता रईस की ओर से नो लोगो के विरूद्व हत्या करने की नामजद तहरीर पर मुकदमा कायम किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कानूनी कार्रवाही जारी है। आरोपियों की गिरप्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments