Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकमरे में लटका मिला विवाहिता का शव

कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव

- Advertisement -
  • मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: खरखौदा में मेडिकल स्टोर संचालक की पत्नी का शव शुक्रवार को कमरे में पंखे से लटका मिला। मायके वालों ने पति व ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मायके वालों की ओर से थाने पर दी गयी। तहरीर में पति सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गयी है। शक्ति नगर हापुड़ निवासी गजेंद्र सैनी पुत्र विशंभर की 25 वर्षीय बेटी पारुल की शादी गत 23 नवंबर को कस्बा निवासी योगेश पुत्र शिवकुमार के साथ हुई थी। शुक्रवार पारुल ने मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लगे पंखे से दुपट्टा का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

18 11

सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या कर शव पंखे पर लटकाने का आरोप लगाकर हंगामा किया और पति सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए आए दिन विवाहिता को परेशान किया जाता था। उससे मारपीट की जाती थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में खाया विषैला पदार्थ, अस्पताल में मौत

किठौर: महलवाला में युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में विषैला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि आशु निवासी महलवाला का घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार शाम उसने विषैला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन तुरंत उसे अस्पताल ले गए वहां देर शाम उपचार के दौरान आशू की मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि आशू विवाहित था। इंस्पेक्टर सुनील सिंह ने घटना से अनभिज्ञता जताई है।

ट्रक में घुसी बाइक, एक गंभीर

किठौर: घर से सामान लेने के लिए बाइक पर निकला युवक मेरठ-गढ़ रोड स्थित नंगली मोड़ के निकट ट्रक से टकरा गया। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त और युवक गंभीर घायल हो गया। नंगली निवासी बिट्टू (37) पुत्र बीरसिंह शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे अपनी स्प्लेंडर बाइक पर सामान लेने गया था। मेरठ-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर नंगली मोड़ के पास पहुंचते ही उसकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई।

इस हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त और बिट्टू गंभीर घायल हो गया। घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा होती देख चालक भी ट्रक छोड़ भागा। सूचना पर पहुंची और ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर घायल को मेडिकल भिजवाया। गंभीर हालत हालत के चलते उसे मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments