Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeमेयर ने पार्क निर्माण के कार्य का शुभारंभ कराया

मेयर ने पार्क निर्माण के कार्य का शुभारंभ कराया

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: मेयर गौरव गोयल ने कृष्णा नगर में बनने वाले पार्क के निर्माण कार्यों को पुनः प्रारंभ कराते हुए कहा कि इस पार्क के बनने से क्षेत्रवासियों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्क के निर्माण कार्यों में पूरी पारदर्शिता बरती जाने के साथ-साथ गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखा जाना जाएगा।

मेयर गौरव गोयल ने कहा कि क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पर इस पार्क का गत माह कार्य शुभारंभ कराया गया था। नगर में अन्य जगह भी पार्कों के निर्माण को लेकर उनके प्रयास लगातार जारी हैं।भव्य पार्क के बनने से नगर की सौंदर्यता तो बढ़ेगी ही, लोगों को भी इन पार्कों के निर्माण से लाभ होगा।

क्षेत्रवासियों द्वारा पुनः निर्माण कार्य आरंभ किए जाने पर मेयर गौरव गोयल का आभार प्रकट किया तथा कहा कि लंबे समय से चली आ रही उनकी मांग को मेयर गौरव द्वारा पूरा किया गया है, जिससे क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। पार्षद शिवानी कश्यप व पार्षद प्रतिनिधि संजय कश्यप ने कहा कि वार्ड को विभिन्न समस्याओं से मुक्त करा कर इस को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का उनका जो प्रयास है।

उसको पूरा करने के लिए कार्य किए जाएंगे।वार्ड से जल निकासी की प्रमुख समस्या को देखते हुए इसका भी समाधान किया जाना उनकी प्राथमिकता है। बेहतर सड़क तथा मार्गों के निर्माण के लिए वह प्रयासरत हैं, ताकि क्षेत्रवासियों को किसी भी कठिनाई का सामना ना करना पड़े।

इस अवसर पर सतीश सैनी, राकेश उपाध्याय, मुकेश सैनी, सत्तो बर्मन, चौधरी विजेंदर सिंह, काशीराम, अनिल धीमान, अजय कंसल, संजय त्यागी, सरस्वती रावत, सुनीता सैनी, चौधरी संजय, कृष्णपाल धीमान, जमुना दत्त जोशी, पवन, शिवकुमार शर्मा, एमपी कुनियाल, आरके बर्थवाल, प्रकाश चंद्र ध्यानी व ललित वालिया आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments