Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबड़ी कंपनियों के खिलाफ किया मेडिकल स्टोर मालिकों ने प्रदर्शन

बड़ी कंपनियों के खिलाफ किया मेडिकल स्टोर मालिकों ने प्रदर्शन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

बड़ौत: बड़ौत केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में नगर की मुसद्दीलाल धर्मशाला में एक मीटिंग हुई। इस बैठक में कुछ कंपनियों के दवा बाजार में घुस जाने से मेडिकल स्टोर संचालकों को काफी नुकसान होने पर चर्चा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

इस संबंध में सोमवार को बड़ौत केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. देवेन्द्र पंवार ने बताया कि दवा बाजार में देश की कुछ दिग्गज कंपनियों को सरकार ने प्रवेश करने की स्वीकृति प्रदान की। उनके दवा बाजार में घुस जाने से मेडिकल स्टोर संचालकों को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

यह उपभोक्ताओं के लिए भी खतरनाक हैं। इसे लेकर प्रदेश के के महामंत्री सुधीर अग्रवाल के निर्देश पर इन दोनों कंपनियों का पुरजोर विरोध किया गया। समय-समय पर इन कंपनियों के दवा बाजार में घुसने का विरोध किया जाता रहेगा। यह बड़ी कंपनियां मेडिकल मार्केट में घुस गई तो छोटे मेडिकल स्टोर मालिक तबाह हो जाएंगे। उनका रिटेल व होलसेल का काम समाप्त हो जाएगा। सरकार छोटे दुकानदारों को समाप्त करने पर तुली हुई है।

इसे सहन नहीं किया जाएगा। केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन जिला बागपत पूरे जिले में समय-समय पर विरोध प्रदर्शन करती रहेगी। इसी कड़ी में उन्होंने प्रदर्शन करते हुए सरकार से बड़ी कंपनियां को दवा बाजार में उतारने का विरोध किया।

इस मौके पर अध्यक्ष देवेंद्र पंवार, उपाध्यक्ष अनुराग मोहन, महामंत्री अजय सोलंकी, कोषाध्यक्ष अशोक कुमार, उप सचिव हरेंद्र तोमर, मनीष गोयल, अरविंद राज, सदाकत मिर्जा, इंतजार अली, दानिश मिर्जा, दीपक शर्मा, आयुष जैन, अमित चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments