Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकृषि कानून को वापस लेने की मांग को इंस्पेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कृषि कानून को वापस लेने की मांग को इंस्पेक्टर को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
  • भारतीय किसान संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, किसानों का अत्याचार बंद करने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: भारतीय किसान संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम सौंपे ज्ञापन में कृषि के काले कानून को वापस लेने की मांग की, ताकि किसानों का हो रहा अत्याचार को बंद किया जा सकें।

भारतीय किसान संगठन के जिलाध्यक्ष महिपाल सिंह ने केन्द्र द्वारा लाए गए कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन किया। इससे पूर्व उन्होंने किसान मसीहा एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 118वीं जयंती मनायी। कहा कि किसान मसीहा ने हमेशा किसानों के हित में कार्य किया है और उनके हकों की लड़ाई लडी है। लेकिन आज केन्द्र की भाजपा सरकार किसानों का उत्पीड़न कर रही है।

अब कृषि कानून लाकर किसानों का उत्पीड़न करने का कार्य किया है, लेकिन किसान किसी भी कीमत पर इस कानून को लागू नहीं होने देंगे। यदि जल्द ही कानून को वापस नहीं लिया जाता है तो वह देशभर की सड़कों को जाम कर देंगे। उन्होंने अपनी मांग का ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम इंस्पेक्टर को सौंपकर पूरा करने की मांग की। इस मौके पर जिला सचिव कृष्णपाल यादव, राजेन्द्र मास्टर, बिजेन्द्र यादव, जगदीश कुमार, महेन्द्र यादव, कालूराम, हरिराम, राकेश, सोमेन्द्र, रण सिंह, किरण आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments