Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमेरठ के ओमकार एडवोकेट आत्महत्या प्रकरण में सौंपा ज्ञापन

मेरठ के ओमकार एडवोकेट आत्महत्या प्रकरण में सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
  • कैराना के अधिवक्ता कार्य से विरत रहे, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: मेरठ बार एसोसिएशन के अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर के आत्महत्या प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर बार एसोसिएशन के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहें।

गुरुवार को कैराना बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम उद्भव त्रिपाठी को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया हैं कि गत 12 फरवरी को मेरठ बार एसोसिएशन के अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर ने आत्महत्या की थी।

जिसके पश्चात सुसाइड नोट एवं प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामजद अभियुक्तों की मेरठ पुलिस प्रशासन द्वारा गिरफ्तारी नहीं की गई। जिस कारण मेरठ में अधिवक्ता क्रमिक अनशन पर बैठे हुए हैं। बताया गया हैं कि हाई कोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति के आह्वान पर कैराना बार एसोसिएशन के अधिवक्ता न्यायालय में न्यायिक कार्य से विरत रहे तथा अधिवक्ता द्वारा अपने चेंबरो को पूर्णतया तालाबंदी की गई व धरना प्रदर्शन किया गया। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में संलिप्त नामजद समस्त अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हो।

अधिवक्ता के पुत्रों के विरुद्ध पंजीकृत झूठे मुकदमे को वापस लिया जाए तथा स्वर्गीय अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएं। इस दौरान बार एसोसिएशन के महासचिव सलीम अली, कोषाध्यक्ष मनीष कौशिक, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष खड़क सिंह चौहान, नीरज चौहान, इमरान अली, खालिद जंग आदि अधिवक्ता मौजूद रहें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments