Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarशरारती तत्वों ने धमकी भरे पत्र फेंके, गांव में तनाव

शरारती तत्वों ने धमकी भरे पत्र फेंके, गांव में तनाव

- Advertisement -
  • बहादरपुर जट गांव में संप्रदायिक तनाव की स्थिति
  • 5 दिनों के अंदर उन्हें गांव छोड़कर जाने की धमकी दी
  • पुलिस पर्चे फेंकने वाले शरारती तत्वों की धरपकड़ में जुटी

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र स्थित बहादरपुर जट गांव में संप्रदायिक तनाव की स्थिति बनी हुई है। बीती रात कुछ शरारती तत्वों ने गांव में दूसरे संप्रदाय के घर के सामने धमकी भरे कागज फेंके। 5 दिनों के अंदर उन्हें गांव छोड़कर जाने की धमकी दी। जिसके बाद दो संप्रदायों के बीच में तनाव बन गया है।

मामले को नियंत्रण में रखने के लिए स्थानीय पुलिस के दर्जनों जवान मौके पर तैनात किए गए हैं। पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिनों पहले दो अलग-अलग संप्रदायों के युवक और युवती ने विवाह कर लिया था। जिसके बाद से गांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए थे। फिलहाल पुलिस पर्चे फेंकने वाले शरारती तत्वों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

कुछ शरारती तत्वों ने गांव में दूसरे संप्रदाय के घरों के लोगों के सामने धमकी भरे कागज फेंके 5 दिनों के अंदर उन्हें गांव छोड़कर जाने की धमकी दी। जिसके बाद दो संप्रदायों के बीच में तनाव बन गया है। कुछ युवकों द्वारा घरों के बाहर फेंके गए पर्चों में जिसमें लिखा है कि 5 दिन के अंदर यह गांव खाली कर दो नहीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा साथ ही उस पर जामिया 786 भी लिखा हुआ था।

लोगों का कहना कि पुलिस ने सभी पर्चे उनसे एकत्र कर लिए हैं और चार युवकों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें वह रात के समय पर्चे देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस पर्चे फेंकने वाले शरारती तत्वों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

वही हरिद्वार पुलिस पर्चे फेंकने वाले लोगों का पता लगाने के लिए गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।पुलिस विवाहिता की बरामदगी के भी प्रयास कर रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments