Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमोहित सैनी हत्याकांड: हत्यारोपी 36 घंटे के अन्दर गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

मोहित सैनी हत्याकांड: हत्यारोपी 36 घंटे के अन्दर गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

जानसठ: थाना क्षेत्र के ग्राम तालड़ा में मोहित पुत्र रविन्द्र को को गोली मारकर हत्या करने वाला फरार हत्यारोपी सतीश पाल चढ़ा पुलिस के हत्थे जानसठ पुलिस ने उस समय बड़ी सफलता प्राप्त कर ली जब मोहित हत्याकांड के हत्यारोपी को मात्र 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव तालडा में गत 2 दिन पूर्व तालडा निवासी मोहित को उसके ही दोस्त सतीश पर हत्या का आरोप है मोहित के परिजनों ने जानसठ कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि  सतीश मोहित को घर से बुलाकर मिठाई बांटने ले गया और फिर एक दुकान के नजदीक उसको गोली मार दी।

लहूलुहान हालत में मोहित ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों का कहना है कि मोहित के मकान के नजदीक ही एक दुकान है जिस पर शराब और सुल्फा की अवैध रूप से बिक्री की जाती है। उक्त दुकान के नजदीक है दोनों में कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद सतीश पाल ने मोहित को गोली मार दी। मोहित हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष हो गया था और जैसे ही मोहित का शव पोस्टमार्टम के बाद जानसठ पहुंचा था तो ग्रामीणों ने पानीपत खटीमा मार्ग पर तालड़ा मोड़ के निकट शव को रोककर हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया था।

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया था। एसडीएम जानसठ जयेंद्र कुमार सीओ शकील अहमद इंस्पेक्टर बीएस वर्मा एसएसआई बीरबल कस्बा चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह सहित भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को जल्दी हत्यारोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था।

इंस्पेक्टर बबलू सिंह वर्मा ने तत्काल पुलिस टीम का गठन कर हत्यारोपी की तलाश में भेज दी थी और आखिरकार परिणाम स्वरूप जानसठ पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद मात्र 36 घंटे में हत्यारोपी को धर दबोचा। इंस्पेक्टर बीएस वर्मा ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारोपी की लोकेशन ट्रेस कर उस को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ के दौरान सतीश पाल ने अपने दोस्त मोहित की गोली मारकर हत्या करने की बात कुबूल करते हुए बताया कि लगभग चार माह पूर्व पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों दोस्तों के बीच झगडा हुआ था जिस कारण रंजिशन इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जानसठ पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर एक तंमचा मय दो जिन्दा व एक खोखा (नाल में फंसा हुआ) कारतूस बरामद करने का दावा पेश किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप से इंस्पेक्टर बीएस वर्मा एसएसआई बीरबल कस्बा चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह कॉन्स्टेबल बंटी सैनी मावी जितेंद्र आदि शामिल रहे।

फोटो : जानसठ पुलिस की गिरफ्त में आया मोहित हत्याकांड का हत्यारोपी

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments