Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSमलबे में दब कर मां और बच्चे की मौत

मलबे में दब कर मां और बच्चे की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इसमें एक महिला व तीन साल के मासूम की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना कोलकाता के अहिरितोला की है।

बताया जा रहा है कि अहिरितोला में सुबह-सुबह एक इमारत ढह गई। इसके नीचे एक महिला व उसका तीन साल का बच्चा दब गया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस हादसे में चार अन्य लोगों को मलबे से निकाला गया है, उनका इलाज जारी है।

प्रशासन का कहना है कि घटना स्थल पर पहुंची राहत टीमों ने मलबे से उन दोनों को भी बाहर निकाल लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई।

सुबह-सुबह तेज आवाज के साथ गिरी इमारत

घटना सुबह छह बजकर 40 मिनट की है। बताया जा रहा है कि एक दो मंजिला इमारत बहुत ही जर्जर हालत में थी। सुबह-सुबह इमारत का एक हिस्सा तेज आवाज के साथ गिर गया, जिसकी चपेट में परिवार वाले आ गए।

हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची बचाव टीमों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस का कहना है कि मलबे से चार लोगों को निकाला गया है।

ऑपरेशन चलाने में आ रही समस्या 

पुलिस का कहना है कि इमारत बहुत ही जर्जर हालत में है। ऐसे में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। मलबा हटाने में डर है कि कहीं इमारत का दूसरा हिस्सा भी न गिर जाए। सावधानीपूर्वक मलवा हटाया जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments