Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
Homeताज़ा ख़बरमां ने किया अपने 4 साल के बेटे का खून, पुलिस को...

मां ने किया अपने 4 साल के बेटे का खून, पुलिस को बैग से मिला बच्चे का शव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: गोवा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मां ने अपने छोटे से चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बता दे अभी तक कोई वजह सामने नही आई है की 39 साल की सूचना पाठक ने ऐसा क्यो किया। दरअसल, सूचना पाठक जो बंगलूरू में एक स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ हैं, उन्होंने सोमवार को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे के साथ चेक इन किया था।

सोमवार को चेक आउट करने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ सफाई करने गया तो वहां खून के धब्बे मिले। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। वही गोवा पुलिस के अलर्ट के आधार पर, उसे कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था। कलंगुट से एक पुलिस टीम सूचना सेठ को हिरासत में लेने और उसे ट्रांजिट रिमांड पर गोवा लाने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक गई थी।

रिपोर्ट्स के ​मुताबिक, होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि जब सूचना ने बंगलूरू लौटने के लिए टैक्सी बुलाने के लिए कहा, तो उन्हें समझाया गया कि विमान से जाना ज्यादा सस्ता और सुविधाजनक रहेगा। लेकिन उन्होंने सड़क से यात्रा करने पर जोर दिया। इस पर होटल ने एक स्थानीय टैक्सी की व्यवस्था की। मीडिया से बात करते हुए कलंगुट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नाइक ने बताया कि सेठ ने शनिवार को कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे के रूम नंबर 404 में चेक इन करते समय बंगलूरू का पता दिया था।

सीसीटीवी फुटेज से सच सामने आया
उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने कहा कि सुबह करीब 11 बजे खून के धब्बे की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जिसमें कथित तौर पर सूचना को अपने बेटे के बिना सर्विस अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया। इंस्पेक्टर नाइक ने आगे बताया कि उन्होंने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और उसे महिला को फोन देने के लिए कहा।

अपने बेटे के बारे में पूछे जाने पर, सूचना ने दावा किया कि उसने उसे फतोर्दा में एक दोस्त के घर पर छोड़ दिया था। मित्र का पता बताने के लिए कहा गया तो उसने फर्जी जानकारी दे दी। इसके बाद नाइक ने टैक्सी ड्राइवर को दोबारा फोन किया, इस बार उससे कोंकणी में बात की और यात्री को कुछ भी संदेह हुए बिना पास के पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। तब तक टैक्सी चित्रदुर्ग जिले में प्रवेश कर चुकी थी। बाद में जब जांच की गई तो बैग में बच्चे का शव मिला।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments