Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतीन बच्चों की मां ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

तीन बच्चों की मां ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

- Advertisement -
  • घटनास्थल का सीओ किठौर ने किया मौका मुआयना
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा

जनवाणी संवाददाता |

खरखौदा: बिजली बंबा पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी में गुरुवार देर शाम तीन बच्चों की मां ने पंखे से फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर थाना पुलिस व सीओ किठौर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

काशीराम आवासीय कॉलोनी निवासी इसरत (45) पत्नी जावेद गुरुवार घर पर अकेली थी। इसरत के एक बेटा, दो बेटियां हैं। बेटा जीशान मजदूरी करता है। उसकी दोनों बेटी सना व अनिका की शादी हो चुकी है। गुरुवार सुबह जीशान मजदूरी करने गया था। देर शाम जीशान घर पहुंचा तो मां इसरत को पंखे पर चुन्नी के सहारे लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई और पड़ोसियों को बुलाकर घटना की जानकारी दी। सूचना पर चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

19 13

जिस पर थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं, सूचना पर सीओ किठौर रुपाली राय भी घटनास्थल पर पहुंचीं और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव सहरावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, जांच की जा रही है।

उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

दौराला: कस्बे में स्थित गेट नंबर-35 के पास बृहस्पतिवार शाम एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधार कार्ड एवं आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त कराई और परिजनों को सूचना दी। बृहस्पतिवार की शाम दौराला कस्बा निवासी 25 वर्षीय सौरभ पुत्र विक्रम दौराला गांव से रेलवे ट्रैक के बीच से होता हुआ। रेलवे स्टेशन की ओर आ रहा था। इस दौरान उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही थी।

इस दौरान जैसे ही ट्रेन दौराला कस्बा स्थित रेलवे के गेट नंबर-35 के पास पहुंची, तभी सौरभ ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही दौराला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड एवं आसपास के लोगों से मृतक की पहचान सौरभ दौराला कस्बा निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी। इससे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments