Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरधना में पालिका ने दुकानों को किया सील

सरधना में पालिका ने दुकानों को किया सील

- Advertisement -
  • सालों से अदा नहीं कर रहे थे दुकानों का किराया
  • कार्रवाई होती देख कई ने जमा कराया किराया

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: सालों से किराया जमा नहीं करने पर शुक्रवार को नगर पालिका द्वारा दुकानें सील करने की कार्रवाई की गई। पालिका टीम ने मौके पर पहुंच कई कई दुकानों को सील कर दिया। कार्रवाई होती देख कई दुकानदारों ने तत्काल कराया जमा कराया। इसके अलावा कई दुकानदारों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। पालिका द्वारा बनाई गई 21 दुकानों पर लाखों रुपये का किराया बकाया चल रहा है।

दरअसल नगर पालिका ने थाने के पीछे 21 दुकानें बना रखी हैं। वर्ष 2010 में इन दुकानों को किराए पर चलाया गया था। मगर किसी भ किराएदार ने नियमानुसार अनुबंध्द नहीं कराया। जिसके चलते किरायेदारी गैरकानूनी समझी गई। इतना ही नहीं अधिकांश किरायेदार 7-8 सालों से किराया जमा नहीं कर रहे थे। लगभग सभी दुकानों में शिकमी किरायेदार काबिज हो गए। पालिका द्वारा लगातार नोटिस जारी करने के बाद भी किसी की कान पर जूं नहीं रैंग रही थी। इसी के चलते शुक्रवार को पालिका द्वारा दुकानें सील करने की कार्रवाई की गई।

ईओ शशि प्रभा चौधरी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गई। टीम ने दुकानों को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी। जिससे किरायेदारों में हड़कंप मच गया। कई दुकानों को सील कर दिया गया। कार्रवाई होती देख कई किरायेदारों ने तत्काल किराया जमा करा दिया, जबकि कई ने कुछ दिन का समय मांगा। बाकी किरायेदारों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। इस संबंध में ईओ शशि प्रभा चौधरी का कहना है कि दुकानों में काबिज किरायेदार सालों से किराया जमा जमा नहीं करा रहे थे। किसी ने अनुबंध्द भी नहंी कराया था। इसके चलते दुकानें सील करने की कार्रवाई की गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments