Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeTREANDINGसरधना में तवे से सिर कुचलकर युवक की हत्या

सरधना में तवे से सिर कुचलकर युवक की हत्या

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: बुधवार की रात सरधना के कपसाड गांव में एक मकान में शराब पी रहे युवकों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद आरोपियों ने एक युवक का तवे से सर कुचल कर हत्या कर दी। गुरुवार सुबह आसपास के ग्रामीणों ने खून से लथपथ युवक का शव देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए
भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के कपसाड़ गांव निवासी अजय पुत्र रामपाल मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मजदूरी के लिए युवक मोदीपुरम में रहता था। बुधवार की रात युवक मोदीपुरम से घर लौटा था, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही वह अपने कुछ साथियों के साथ शराब पीने एक मकान में बैठ गया। ग्रामीण के अनुसार माना जा रहा है कि शराब पीने के दौरान युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपियों ने तवे से युवक का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

गुरुवार सुबह कुछ ग्रामीण कुछ और से गुजरे तो खून से लथपथ अजय का शव देख तो हैरान रह गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मकान मालिक पिंटू भी मौके से फरार मिला। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments